तलैया : पत्नी से विवाद के बाद युवक ने खाया जहर, मौत

On Date : 12 January, 2018, 1:10 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता,भोपाल
तलैया इलाके में कल देर रात पत्नी से झगड़ा होने के चलते एक युवक ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार सेलून का काम करने वाले इसरार पिता मो. हनीफ (35) बुधवारा में रहते थे। कल रात उन्होंने अपने घर में जहर खा लिया था। तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया। मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी के बीच रात में झगड़ा होने के बाद उसने जहर खाया था। हालांकि लिखित में बयान नहीं होने से मौत के मुख्य कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि बयान होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। लिहाजा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
निर्वाचन शाखा से लेपटॉप तो  मिसरोद में हजारों की चोरी
भोपाल। टीटी नगर स्थित 12 दफ्तर में निर्वाचन शाखा से निर्वाचन संबंधी कार्यों के उपयोग का एक लेपटॉप चोरी हो गया है। लेपटॉप में मतदाता सूची संबंधी कार्य किया जाता था। टीटी नगर पुलिस के अनुसार 12 दफ्तर के सेड नंबर-9 में निर्वाचन शाखा है। इसी शाखा में राम सिंह मेहर नाम का युवक भी काम करता है। कल उसने थाने आकर निर्वाचन शाखा से 40 हजार रुपए कीमती एक लेपटॉप चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  वहीं एमवीएम कॉलेज में सेमेस्टर परीक्षा देने आई छात्रा निशा प्रजापति का एक मोबाइल चोरी हो गया है।
सूने मकान को बनाया निशाना
मिसरोद थाना क्षेत्र के आकृति इक्वा सिटी में रहने वाले गौरव चौरसिया के फ्लैट से हजारों का सामान चोरी हो गया है। वे कल दिन में लौटकर आए तो चोरी का पता चला। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार