मनवीर गुर्जर बने 'बिग बॉस 10' के विजेता

On Date : 30 January, 2017, 9:01 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : आखिरकार पिछले तीन महीने से भी ज्यादा वक्त से चला आ रहा रिएलिटी शो बिग बॉस सीज़न 10 खत्म हो गया. मनवीर गुर्जर बिग बॉस सीज़न 10 के विजेता बन गए हैं. ग्रैंड फिनाले में मनवीर को लोगों ने सबसे ज्यादा वोट दिया, बानी जज नंबर दो पर रहीं.

मनवीर गुर्जर, एक आम आदमी की टक्कर थी सेलीब्रेटीज़ से लेकिन सबको हराकर मनवीर बिग बॉस के सुल्तान बन गए. सबको पीछे छोड़ते हुए, मनवीर बिग बॉस सीज़न 10 के विजेता बन गए.

लोपा मुद्रा और बानी जज यानि दो सेलीब्रेटीज़ के सामने थे दो आम आदमी, मनवीर गुर्जर और उनके दोस्त मनु पंजाबी. फिनाले में बिग बॉस ने सबके सामने विकल्प दिया 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर निकल जाने का. फैसला दो मिनट में करना था लेकिन नतीजा सिर्फ 14 सेकेंड में सबके सामने आ गया.

मनु पंजाबी के दस लाख लेकर बाहर निकल गए. इसके बाद लोपा मुद्रा भी कम वोट मिलने के बाद जीत की रेस से बाहर हो गयीं. आखिर में बचे बानी और मनवीर में से जनता ने मनवीर को ज्यादा वोट देकर विनर बना दिया.

मनवीर ने शो जीतने के बाद कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं. मैंने इस सफर को जिया है, अपनी तरह से लड़ा और अब विजेता बनकर यहां बैठा हूं. मुझे लगता है कि मैंने सबकुछ अपने दिल से किया. यह ईमानदार होने का नतीजा है.’ विजेता की उपाधि के साथ मनवीर को 40 लाख रूपये नकद भी मिले.

उनके पिता ने इसमें 50 फीसदी राशि सलमान खान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन को दान देने का वादा किया. हरियाणा के रहने वाले मनवीर एक आम व्यक्ति की हैसियत से बिग बॉस के घर में दाखिल हुए थे और फिल्म एवं टेलीविजन के कई चर्चित नामों को मात दी.

ग्रैंड फिनाले को और ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए ऋतिक रौशन और यामी गौतम भी इसमें शामिल हुए. वहीं छोटे पर्दे के सितारों ने भी यहां परफॉर्म किया. यहां तक कि खुद सलमान भी अपने आप को अपनी फिल्मों के गाने पर ठुमके लगाने से नहीं रोक सके.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

एक्ट्रैस ने फेमस मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एवलिन शर्मा ने हाल ही में एक मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। एवलिन ने...

मंदिरा बेदी ने वीकएंड पर पोस्ट की हॉट तस्वीर, इंस्टा पर मची खलबली

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी सिनेमा और स्पोर्ट्स तक अपनी पुख्ता पहचान रखती है। हाल ही में मंदिरा...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार