सरिए से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो मजदूरों की मौत, चालक गंभीर

On Date : 13 February, 2018, 1:34 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, भोपाल
राजधानी में 24 घंटों में 6 लोगों की मौत हो गई।  सोमवार दोपहर लोहे के सरिए से भरा ट्रैक्टर बेरखेड़ी के पास पलट गया।  ट्रैक्टर के नीचे दबने से दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे में एक मजदूर पूरी तरह सुरक्षित बच गया है। ट्रैक्टर मेंडोरा की तरफ बन रहे किसी फार्महाउस के लिए सरिया लेकर जा रहा था। घटना के चौबीस घंटे बाद भी यह पता नहीं चल सका कि मृतक किसके फार्म हाउस के लिए लोहे का सरिया लेकर जा रहे थे। रातीबड़ थाने के एसआई अनिल राय ने बताया कि कल दोपहर भोपाल से सरिए से भरा ट्रैक्टर बेरखेड़ी के पास पहुंचा था। ट्रैक्टर इंजन और ट्राली को जोड़ने वाला नट टूट गया। जिस कारण इंजन पलटकर खेत में जा धंसा इंजन पलटने से चालक नितेश के साथ मजदूर राजकुमार और धमेन्द्र इंजन के नीचे दब गए। जबकि सुरेन्द्र प्रजापति दूर जा गिरा। इसी बीच सरिए से भरी ट्रैक्टर ट्राली भी इंजन के ऊपर जा गिरी। हादसे में राजकुमार और धर्मेंद्र की मौके पर मौत हो गई है, जबकि नीतेश गंभीर रूप से घायल है।
नीतेश का इलाज हमीदिया में चल रहा है।
चार दिन पहले शुरू किया था काम
हादसे में सुरक्षित बजे सुरेन्द्र प्रजापति ने बताया कि वह विदिशा जिले के नटेरन का रहने वाला है। मृतक राजकुमार पिता संतोष (18) रायसेन जिले के सीहोरा खुर्द का रहने वाला था। राजकुमार सुरेन्द्र की मौसी का बेटा था। जबकि दूसरा मृतक धमेन्द्र विश्वकर्मा पिता ओमप्रकाश (27) रातीबड़ के पास खारपा का रहने वाला था। राजकुमार, धमेन्द्र और सुरेन्द्र प्रजापति चार दिन पहले ही निर्माणाधीन फार्म हाउस के लिए काम करने पहुंचे थे।
पुलिस को नहीं पता कहां जा रहा था सरिया
थाना प्रभारी अशोक गौतम ने बताया कि ट्रैक्टर पुराना होने के कारण उसका नंबर पता नहीं चल पा रहा है। चालक गंभीर है, जिस कारण उसके बयान नहीं हो सके हैं। सुरेन्द्र को पता नहीं कि जिस मकान के लिए सरिया ले जा रहे थे, वह किसका है। आज ड्राइवर के बयान होने के बाद पता चलेगा कि किसके निर्माणाधीन भवन के लिए सरिया ले जाया जा रहा था।
फांसी लगाने से दो व आकाशीय बिजली से एक युवक की मौत
भोपाल। बीते चौबीस घंटे में फांसी लगाने से दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि रविवार को ओले के साथ गिरी आकाशीय बिजली से एक युवक की मौत हो गई है। हनुमानगंज थाने के एएसआई घूमेन्द्र सिंह ने बताया कि 24 वर्षीय कृष्णा कुशवाह फूटा मकबरा के पास रहता था। वह छोला रोड में पानी की दुकान चलाता था। कल दोपहर में उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका। वहीं मुगालिया कोट में रहने वाले रमेश बंजारा ने कल सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। इधर गुनगा थाने के ग्राम रतुआ निवासी बारेलाल अहिरवार रविवार की दोपहर ओले के साथ गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार