2 बाइक की टक्कर में 1 की मौत, 1 घायल

On Date : 01 January, 2018, 10:31 PM
0 Comments
Share |

2 किमी का सफर 1 घंटे में तय किया 100 डायल ने
प्रदेश टुडे संवाददाता, छतरपुर
बमीठा थाना अंतर्गत गंज कस्बा के पास बीएसएनएल टावर के सामने गढ़ा रोड पर दो बाइकों की आपस में हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक घायल है। दुर्घटना के बाद बाइक चालक मौके में बाइक छोड़कर भाग गया। दुर्घटना के शिकार दोनों घायलों को मौके से गुजर रहे एक निरीक्षक ने जिला अस्पताल भिजवाया। डायल 100 को मौके से एक्सीडेंट कर भागे आरोपियों में से एक का आधार कार्ड मिला है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक संदना निवासी कल्लू कुशवाहा व रामनारायण तिवारी गंज से अपने गांव संदना जा रहे थे। दोपहर करीब दो बजे कल्लू ने जैसे ही अपनी बाइक गढ़ा रोड में गांव जाने के लिए मोड़ी तभी दूसरी बाइक एमपी 16 एमजी 2244 के चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।  दुर्घटना में कल्लू कुशवाही की मौत हो गई जबकि रामनारायण को चोटें आई हैं। दुर्घटना करने वाले यह बाईक बसारी के साहबलाल पटेल पुत्र किशोरीलाल पटेल के नाम से पंजीकृत है। सूत्र बताते हैं कि किशोरीलाल का बेटा इन्द्रपाल अपने एक मित्र के साथ मोटर साईकिल से खजुराहो घूमने जा रहा था, तभी यह घटना हो गई।

समय पर आती 108 तो बच जाती जान
सूत्रों मुताबिक दुर्घटना के बाद लोगों ने तुरंत 100 डायल को फोन कर सूचना दी, लेकिन घटना स्थल से मात्र दो किमी दूर देवगांव तिराहे पर डायल 100 का प्वाइंट होने के बाद भी  एक घंटे बाद डायल 100 और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। इतनी दूरी तय करने में डायल 100 ने एक घंटे का वक्त ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही यदि घायल को तुरंत उपचार मिलता तो शायद कल्लू की जान न जाती।
डिवाइडर से टकराकर युवक घायल
इसी के साथ शहर में एक अन्य दुर्घटना में एक युवक घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आफताब पुत्र रहीस कुरैशी रेलवे स्टेशन खजुराहो के पास मोटर साईकिल से जा रहा था तभी वह डिवाईडर से टकरा गया। इस घटना में उसे गंभीर चोट आयी है। घायल को 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार