युवी-गेल-वॉटसन समेत 1122 खिलाड़ी IPL नीलामी के लिए रजिस्टर्ड

On Date : 13 January, 2018, 4:53 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : युवराज सिंह, क्रिस गेल, जो रूट और शेन वाटसन समेत 1122 खिलाड़ियों ने आईपीएल की नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है. नीलामी 27 और 28 जनवरी को बेंगलुरु में होगी. इसमें गौतम गंभीर, आर अश्विन, अजिंक्य रहाणे, कुलदीप यादव, मुरली विजय और केएल राहुल की भी बोली लगेगी.

यह लिस्ट आईपीएल की सभी आठ टीमों को भेज दी गई है, जिसमें 281 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो भारत के लिए खेल चुके हैं, जबकि 838 नए खिलाड़ी हैं. इनमें 778 भारतीय और तीन एसोसिएट देशों के खिलाड़ी शामिल हैं.

एजेंसी के मुताबिक 282 विदेशी खिलाड़ियों में से 58 ऑस्ट्रेलिया, 57 दक्षिण अफ्रीका, 39 श्रीलंका और वेस्टइंडीज, 30 न्यूजीलैंड और 26 इंग्लैंड के हैं. विदेशी खिलाड़ियों में नजरें ग्लेन मैक्सवेल, क्रिस लिन, जो रूट, बेन स्टोक्स, इयोन मोर्गन, मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस पर रहेंगी.

रहाणे की 4 बेस्ट पारियां जिन्होंने विदेश में टीम इंडिया को संभाला

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों में ड्वेन ब्रावो, कार्लोस ब्रेथवेट, एविन लुईस और जेसन होल्डर शामिल हैं. वहीं दक्षिण अफ्रीका के हाशिम अमला, फाफ डु प्लेसिस, क्विंटन डि कॉक, डेविड मिलर, मोर्नी मोर्कल और कैगिसो रबाडा नीलामी का हिस्सा होंगे.

न्यूजीलैंड के केन विलियमसन, कॉलिन मुनरो, टॉम लेथम नीलामी का हिस्सा होंगे. अफगानिस्तान के 13, बांग्लादेश के 8, आयरलैंड के 2, जिंबाब्वे के 7 और अमेरिका के 2 खिलाड़ी इसमें शामिल होंगे.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार