सुंजवान आर्मी कैंप हमले में शहीद हुए 7 में से 5 सैनिक मुस्लिम: ओवैसी

On Date : 13 February, 2018, 5:59 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के सुंजवान आर्मी कैंप पर हुए हमले पर मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि लोगों को मुसलमानों की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। ओवैसी के मुताबिक सुंजवान हमले में जो 7 सैनिक शहीद हुए हैं उनमें उनमें से 5 कश्मीरी मुस्लिम थे।
मीडिया से बाचतीत के दौरान ओवैसी ने  कहा आतंकी हमले में  'सात में से पांच लोग जो मारे गए हैं, वे कश्मीरी मुसलमान हैं। अब इसपर कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा।' ओवैसी ने कहा कि अब इससे सबक लेने की जरूरत है। एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, 'इससे उन लोगों को सबक हासिल लेना चाहिए, जो मुसलमानों की वफादारी पर शक करते हैं, जो आज भी उन्हें पाकिस्तानी कह रहे हैं।'  ओवैसी ने कहा कि दहशतगर्द सभी को सिर्फ हिन्दुस्तानी मानते हैं और उन्हें गोली मारते हैं लेकिन हिन्दुस्तान में कुछ लोग अभी भी मुसलमानों पर शक करते हैं।
गौरतलब है कि सुंजवान आर्मी कैंप पर फियादीन हमला हुआ था जिसमें अब तक बता दें कि शहीद जवानों में मदन लाल चौधरी, मोहम्मद अशरफ, हबीबुल्लाह कुरैशी, इकबाल शेख, मंजूर अहमद, राकेश चन्द्र नाम के 6 जवान शहीद हुए हैं। जबकि एक नागरिक की भी मौत हो गई। इस हमले में तीन आतंकी भी मारे गए थे। इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार