एक डायरेक्‍टर ने मुझसे सीना दिखाने को कहा था : जेनिफर लोपेज

On Date : 17 March, 2018, 11:25 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: सिंगर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने भी यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी है. दुनिया भर में अपने गानों और एक्टिंग की वजह से मशहूर जेनिफर लोपेज ने बताया है कि उन्हें एक डायरेक्टर ने अपना सीना दिखाने को कहा था. आईएएनएस ने हारपर्स बाजार मैग्जीन में जेनिफर के इंटरव्यू के हवाले से यह जानकारी दी है. जेनिफर लोपेज हॉलीवुड में अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात कर रही थीं.

जेनिफर लोपेज ने कहा कि वह डायरेक्टर की इस गलत मांग की वजह से असहज हो गई थीं क्योंकि वह उन्हें अपना सीना दिखाने को कह रहा था. जेनिफर ने बताया, “मुझे उस तरह से उत्पीड़ित नहीं किया गया जैसे महिलाओं को किया गया. क्या मुझसे किसी डायरेक्टर ने कहा है कि मैं अपनी कमीज खोलूं और ब्रेस्ट दिखाऊं? हां, ऐसा हुआ है. क्या मैंने ऐसा किया? तो जवाब हैं बिल्कुल नहीं.”

 
यह अनुभव उनकी पहली मुलाकात के दौरान हुआ था. जेनिफर ने कहा, “उस समय मैं कुछ भी बोलने से डर रही थी. मुझे लगा मेरा कलेजा बाहर आ जाएगा. मैं सोच रही थी ‘मैं क्या करूं? यह आदमी मुझे हायर कर रहा है!’ यह मेरी पहली फिल्मों में से थी. लेकिन मैं जानती थी कि उसका व्यवहार ठीक नहीं है. यह मेरे लिए गलत दिशा में भी जा सकता था.” हालांकि जेनिफर लोपेज ने उस डायरेक्टर का नाम नहीं बताया है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार