अतिक्रमण अमले ने जब्त किए एक दर्जन ठेले-टपरे

On Date : 06 December, 2017, 6:42 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, जबलपुर
नगर निगम का अतिक्रमण अमला आज सुबह 7 बजे भारी मशीनरी के साथ मदनमहल चौक पहुंचा। अमले को देख कब्जेधारियों में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन अमले ने करीब एक दर्जन अवैध ठेले-टपरों को जब्त कर निगम के स्टोर पहुंचा दिया। जानकारी के मुताबिक मदनमहल थाने के पास खाली पड़ी जगह और उसके आसपास दर्जनों ठेला-टपरा संचालक कब्जा जमाए बैठे थे। जहां अमले ने आज सुबह अचानक धावा बोल दिया। अमले को देख कब्जेधारी अपने-अपने टपरों को लेकर भागने लगे, लेकिन अमले ने स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी कि यदि टपरा लेकर कोई भागा तो उसके टपरे को मशीन से तोड़ दिया जाएगा। जिसके बाद सभी टपरा संचालकों ने अपने-अपने टपरों से सामान निकाला और अतिक्रमण दस्ते ने उन्हें जब्त कर लिया।
कलारी की जगह खिंची फैंसिंग
बताया जा रहा है कि लिंक रोड पर जिस स्थाना से कलारी को हटाया गया था वहां दोबारा फैंसिंग लगा ली गई थी। जिससे अमले ने कमिश्नर वेदप्रकाश के निर्देश पर हटा दिया। लिंक रोड पर निर्माण कार्य भी प्रांरभ हो चुका है और फैंसिंग के कारण बाधा उत्पन्न हो रही थी।

भवन शाखा ने चलाया बुल्डोजर
आज भवन शाखा ने भी गोरखपुर में एक कार्रवाई को अंजाम दिया। दल प्रभारी लक्ष्मण कोरी ने बताया कि सीएम हेल्पलाइन में एक अवैध निर्माण की शिकायत आई थी। जिसके निपटाने के लिए टीम पहुंची और कब्जे पर बुल्डोजर चलाकर जमींदोज कर दिया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार