बिना मोटर लगाए नहीं मिलती पानी की एक बूंद

On Date : 17 April, 2018, 3:19 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता,जबलपुर
रांझी क्षेत्र के वाशिंदे महीनों से जलसंकट का कहर झेल रहे हैं, ऐसे में यदि सुबह के समय कुछ देर के लिए नल आते भी हैं तो सारा पानी मोटर पंप लगे नल खींच लेते हैं। जिससे बिना मोटर पंप वाले घरों को पानी की एक बूंद भी नसीब नहीं हो पाती। इस समस्या से वाशिंदों को निजात दिलाने के लिए मेयर स्वाती गोडबोले ने तत्कालीन कलेक्टर महेशचंद्र चौधरी से चर्चा कर नल आने के वक्त लाइट गुल कराने की चर्चा की थी, लेकिन इस दिशा में आज तक कोई कदम नहीं उठाया गया। जिससे लोगों की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई और अब रांझी के वाशिंदे विभिन्न संगठनों के माध्यम से नल आने के समय लाइट गुल करने की मांग करने लगे हैं।
नहीं देंगे टैक्स
नागरिकों ने बताया कि जब उनके नलों से पानी नहीं आ रहा है तो नगर निगम उनसे वाटर टैक्स किस बात के आधार पर ले रही है। बापूनगर के करीब दो दर्जन से भी अधिक लोगों ने कहा कि अब वे नगर निगम को जल शुल्क तब तक नहीं देंगे, जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होता।

कब और कितना आएगा पता नहीं
बापूनगर निवासी आशा बर्मन ने बताया कि एक तो क्षेत्र में मुश्किल से दो-चार दिन में एक बार पानी आता है, उस पर ही पानी कितने टाइम और कब आएगा, यह फिक्स नहीं रहता। उन्होंने बताया कि कभी सुबह 5.30 बजे तो कभी 7 तो कभी 8 बजे नल आते हैं। ऐसे में यदि किसी की टाइमिंग मिस हो गई तो उसे फिर दो-चार दिन दूसरी बार नल आने के इंतजार में बैठना पड़ता है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार