कायाकल्प अवॉर्ड विजेता पचौर अस्पताल का औचक निरिक्षण

On Date : 30 July, 2017, 9:58 PM
0 Comments
Share |

अनियमितताओं को लेकर सीएचएमओ ने जताई नाराजगी 
पचोर। स्टाफ मिलकर ड्राय फ्रूट कूटे व लड्डू तैयार कर प्रसूति वाली महिलाओं को कल  से दें। इससे पूर्व जनप्रतिनिधियों को टेस्ट कराएं। एक्सरे निरूशुल्क होंगे। यह शासन की योजना है इसमें एक रूपया भी नहीं लिया जाए। उक्त निर्देश शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पचोर के निरीक्षण के दौरान नवागत मुख्य चिकित्सक एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉण्अनुसुईया गवली ने अस्पताल स्टाफ को दिए। सीएसएचओ ने अस्पताल का निरीक्षण किया व अस्पताल की अव्यवस्था को देख आक्रोशित भी हुई।
 
पुराना भवन होगा डिस्मेंटल: सीएमएचओ डॉ. गवली ने पुराना अस्पताल भवन को देखा तथा उसे शिक्षा विभाग से खाली कराने व डिस्मेंटल करने के निर्देश दिए। बंद पड़ी एक्सरे मशीन को देखा व उसे ठीक करवाने इंजीनियर से बात की तथा ठीक होने उपरांत रोकस से तकनीशियन की भर्ती कर निरू:शुल्क एक्सरे करने के निर्देश अस्पताल स्टाफ को दिए।
 
डॉ. खरे का हुआ है पचोर स्थानांतरण: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अनुसुईया गवली से जनप्रतिनिधियों व पत्रकारों ने मुलाकात की तथा चिकित्सक की व्यवस्था करने की बात रखी। मण्डल अध्यक्ष मनमोहन गुरगेला व मण्डल महामंत्री विकास करोडिया ने कहा जब तक यहां कोई चिकित्सक नहीं आए तब तक उदनखेड़ी से डॉ. मोहित गुप्ता को यहां पदस्थ कर दिया जाए। रघुराज राणा ने सुझाव दिया कि डॉ. दिनेश राजवैद्य प्रतिदिन 3 घंटे नि:शुल्क सेवा अस्पताल में देना चाहते हैं। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार