अक्षय ने की नई फिल्म की घोषणा, 2019 में होगी रिलीज

On Date : 11 October, 2017, 10:29 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही अपने फैन्स को एक सरप्राइज देने वाले हैं और इसका ऐलान उन्होंने सोशल मीडिया पर कर दिया है. दरअसल, कुछ वक्त पहले हमने आपको बताया था कि सलमान खान, करण जौहर और अक्षय कुमार मिल कर एक फिल्म रिलीज करने वाले हैं. हालांकि, कुछ कारणों से सलमान ने इस फिल्म से हाथ पीछे कर लिए लेकिन करण और अक्षय ने मिल कर हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है.

बता दें, अक्षय ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनकी फिल्म का नाम और उसकी रिलीज डेट के बारे में लिखा हुआ है. यह फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है और फिल्म का नाम 'केसरी' है. फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. अक्षय ने पोस्ट के साथ लिखा मैं इस फिल्म को शुरू करने के लिए निजी तौर पर काफी उत्साहित हूं.

इसके साथ ही करण जौहर ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर की.

Extremely excited to see this exceptional and brave story unfold!!! @akshaykumar #KESARI #holi2019 pic.twitter.com/8xisu1RBCS

बता दें अजय देवगन भी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर फिल्म बनाने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का नाम सन ऑफ सरदार 2 होगा. कुछ वक्त पहले उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, मुझे अभी इस फिल्म को शुरू करने में थोड़ा समय लगेगा, इससे पहले अगर कोई और इस फिल्म को बनाना चाहता है तो बना सकता है, मुझे कोई परेशानी नहीं है. मैं जिस तरह से इस कहानी को बनाना चाहता हूं उसके लिए मुझे थोड़ा वक्त लगेगा.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार