प्रदेश टुडे प्रमोटेड मूवी JD के लिए इंदौर पहुंचे अमरसिंह

On Date : 16 September, 2017, 1:37 PM
0 Comments
Share |

इंदौर, ब्यूरो। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह अपनी फिल्म जेडी के प्रमोशन के लिए आज इंदौर में हैं। वे इंदौर में मीडिया से चर्चा के साथ फिल्म का विशेष शो दिखाए जाने के दौरान फिल्म डायरेक्टर और अन्य अभिनेताओं के साथ मौजूद रहेंगे। इस दौरान वे प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ फैशन शो में भी शामिल होंगे। प्रदेश टुडे मीडिया समूह फिल्म जेडी का मीडिया पार्टनर है। जेडी फिल्म की राजनीतिक हलकों में भी चर्चा है। सांसद अमर सिंह फिल्म में एक ईमानदार नेता का रोल निभा रहे हैं। पत्रकार और फोटोग्राफर शैलेन्द्र पांडेय द्वारा बनाई गई इस फिल्म में पत्रकारों के नेताओं व अफसरों द्वारा इस्तेमाल किए जाने की व्यवस्था पर व्यंग्य किया गया है। इसमें ललित बिष्ट मुख्य भूमिका में हैं। भारतीय राजनीति के चर्चित चेहरों में शामिल अमर सिंह आज इंदौर पहुंचे। वे स्थानीय होटल में रुककर दोपहर बाद कार्निवाल सिनेप्लेक्स मल्हार मेगा मॉल में मीडिया से रूबरू होंगे और फिल्म जेडी के प्रमोशन के विशेष शो में शामिल होंगे। शाम को सिंह लाउंज कार्निवाल में प्रशासनिक अधिकारियों व कारपोरेट घरानों से जुड़े लोगों के साथ स्पेशल शो में शामिल होंगे। रात में सांसद अमर सिंह के सम्मान में डिनर का आयोजन किया गया है जिसमें शहर के चुनिंदा राजनीतिज्ञों, व्यवसायियों व अफसर भी शामिल होंगे। सांसद अमर सिंह 17 सितंबर को इंदौर से दिल्ली जाएंगे।

आसिफ शाह का फैशन शो आज
आज  ग्रेंड भगवती होटल में डिजायनर आसिफ शाह का फैशन शो भी है। इसमें अभिनेत्री अमीषा पटेल समेत कई मशहूर लोग शामिल होंगे। इसमें अमर सिंह मुख्य वक्ता के रूप में रहेंगे और फिल्म जेडी का ट्रेलर भी दिखाया जाएगा।

प्रदेश टुडे IPO प्री-इश्यू रैली को अहमदाबाद मुंबई में जोरदार रिस्पांस
मुंबई/अहमदाबाद/भोपाल।
देश के पांच राज्यों - मप्र, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 13 संस्करणों और करीब 20 लाख प्रतियों के साथ अग्रणी ब्रांड बन चुका दैनिक समाचार पत्र प्रदेश टुडे अपने इनीशियल पब्लिक आॅफर (आईपीओ) के साथ 19 सितंबर मंगलवार को पूंजी बाजार में उतर रहा है।  आईपीओ के बारे में इन्वेस्टर्स को जानकारी देने के लिए अहमदाबाद और मुंबई में विशाल प्री-इश्यू रैली एवं इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया गया जिसमें कंपनी के चेयरमैन हृदयेश दीक्षित, डायरेक्टर शांतनु दीक्षित, प्रेसिडेंट डायरेक्टर सतीश पिंपले और इश्यू के लीड मैनेजर मार्क कॉर्पोरेट एडवाइजर के राजेंद्र कानूनगो, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के स्मॉल मीडियम एंटरप्राइजेस (एसएमई) की नेशनल हेड रचना भूसारी एवं रीजनल हेड  विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में स्टॉक ब्रोकर्स, इन्वेस्टर्स ने हिस्सा लिया।  

21 को बंद होगा इश्यू
मध्य प्रदेश टुडे मीडिया लिमिटेड का यह आईपीओ 21 सितंबर को बंद होगा। कंपनी 66 रुपए प्रति इक्विटी शेयर की कीमत पर नकदी के लिए प्रत्येक 10 रुपए अंकित मूल्य के 21, 46, 500 इक्विटी शेयर जारी कर 1416.69 लाख रुपए एकत्र करेगी। यह इश्यू के बाद इक्विटी शेयर पूंजी का 47.01% होगा। ये शेयर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के प्लेटफार्म पर सूचीबद्ध होंगे। इस इश्यू के लीड मैनेजर मार्क कॉर्पोरेट एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड हैं। इस इश्यू से प्राप्त रकम का उपयोग मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों में अपग्रेडेशन, कार्यशील पूंजी की आवश्यकताओं, आम कॉर्पोरेट खर्चों और इश्यू खर्चों के द्वारा कारोबार के विस्तार में किया जाएगा।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार