दुबई की जेल में बंद है अमित टंडन की वाइफ रूबी

On Date : 11 August, 2017, 9:57 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : टीवी एक्टर अमित टंडन और उनकी वाइफ रुबी के सामने एक नया चैलेंज आ गया है. पिछले कुछ समय से उनके रिश्ते के टूटने की चर्चा तो थी ही अब खबर आई है कि रुबी पिछले एक महीने से दुबई में जेल में बंद हैं. बता दें कि रुबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं. स्पॉटबॉयई की एक खबर के मुताबिक, रुबी पर कुछ सरकारी अधिकारियों से बदतमीजी करने का आरोप लगा है और उन्होंने उनको धमकी भी दी थी. ये भी बताया जा रहा है कि रुबी की बेल एक बार रिजेक्ट हो गई है.

अमित टंडन पिछले कुछ समय रुबी की मदद के लिए दुबई में थे. बता दें कि अमित टंडन सबसे पहले इंडियन आइडल सीजन 1 से चर्चा में आए थे. इसके बाद वह ये हैं मोहब्बतें, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, भाभी, अदालत सीजन 2, कैसा ये प्यार है, जरा नचके दिखा जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. अमित टंडन और रुबी की शादी 10 साल पहले हुई थी और इस कपल की 7 साल की एक बेटी भी है.

वहीं रुबी की मुंबई में अच्छी प्रैक्ट‍िस है और उनकी क्लाइंट लिस्ट में मौनी रॉय , संजीदा शेख, इकबाल खान, विक्रम भट्ट जैसे नाम शामिल हैं. जहां तक केस की बात है तो बताया जा रहा है कि रुबी की सफलता से ईर्ष्या करने के चलते उन पर गलत आरोप लगाए गए हैं. अमित टंडन का इस बारे में कहना है कि रुबी के साथ जो हो रहा है उसे देखकर वह बेहद निराश हैं. उम्मीद है कि रुबी को जल्द न्याय मिलेगा.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

एक्ट्रैस ने फेमस मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एवलिन शर्मा ने हाल ही में एक मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। एवलिन ने...

मंदिरा बेदी ने वीकएंड पर पोस्ट की हॉट तस्वीर, इंस्टा पर मची खलबली

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी सिनेमा और स्पोर्ट्स तक अपनी पुख्ता पहचान रखती है। हाल ही में मंदिरा...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार