अनामिका के पुराने प्रेमी से नाराज था धीरज, इसलिए की हत्या

On Date : 16 May, 2017, 9:30 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, इंदौर
एमपी के इंदौर में मॉडल अनामिका दुबे की मौत का खुलासा पुलिस ने देर रात किया। जानकारी के  अनुसार, प्रेमी धीरज शर्मा उसके पुराने प्रेमी से संबंधों से नाराज था। इस कारण उसने पेट पर लात-घूंसे मारकर उसकी हत्या कर दी।
पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। 11 मई को अनामिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पड़ताल में पुलिस को पता चला कि अनामिका उसके पूर्व प्रेमी से मिलती थी, इस पर दोनों में अकसर विवाद होता था।
अनामिका के गर्भवती होने पर बीते माह जयपुर में धीरज ने उसका गर्भपात कराया, लेकिन अनामिका को संदेह था कि गर्भपात नहीं हुआ है। इस पर घटना वाले दिन फिर विवाद हुआ और धीरज ने पेट पर लात-घूंसे मारकर उसकी हत्या कर दी।
24 घंटे पहले ही कर दिया था खुलासा
अनामिका की मौत सामान्य नहीं बल्कि हत्या थी। भरत वाजपेयी ने बताया था कि अनामिका के पेट पर लात और घूंसे मारे गए थे, जिस कारण उसका लिवर, तिल्ली और आंतें फंट गई थी। उसके एब्डामिनल कैविटी में करीब 3 लीटर खून जमा हुआ था। इसलिए डॉक्टरों ने इसे होमोसाइड यानी किसी और द्वारा की गई हत्या कहा था।
पसंद नहीं था पूर्व प्रेमी से मिलना
एसपी अवधेश गोस्वामी ने बताया कि पहले अनामिका का क्षितिज शर्मा से अफेयर था। बाद उसके संबंध धीरज से हो गए। धीरज से संबंध के बाद भी अनामिका ने क्षितिज से संबंध नहीं तोड़े थे। अकसर इस बात को लेकर उनका विवाद होता रहता था। वह उसे बोलता था कि जब मैंन अपनी प्रेमिका को छोड़ दिया है तो तुम क्यों उससे मिलती हो? पूछताछ में ये पता चला कि धीरज गाजियाबाद से उससे मिलने इंदौर आया करता था। इस दौरान अनामिका गर्भवती हो गई थी। अप्रैल में उसे डेढ़ माह का गर्भ था। ये जानकारी मिलने के बाद धीरज उसे जयपुर ले गया और वहां पर उसका गर्भपात कराया। घटना वाले दिन अनामिका ने गर्भपात ठीक से नहीं होने और दिक्कत होने की बात कही तो झगड़ा शुरू हो गया और उसने लात मार दी थी। पुलिस को अनामिका मामले में घटना के बाद से गायब दो दोस्त देवेंद्र और देवराज की तलाश है। बताया जा रहा है जिस एम्बुलेंस में अनामिका को ले जाया गया था उसके चालक ने भी अनामिका के शरीर में कोई हलचल नहीं होने की बात पुलिस को कही थी।
ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात
अनामिका के मामा सूर्यप्रकाश ने बताया कि अनामिका एक ब्यूटी कांटेस्ट में भाग लेने दिल्ली गई थी। धीरज उर्फ ध्रुव से उसकी मुलाकात वहीं पर हुई थी। कुछ समय पहले जब जियाजी का आॅपरेशन हुआ, तब उसने दीदी और अनामिका की मदद की थी। इसलिए अनामिका उस पर भरोसा करने लगी थी। उसने उसका फायदा उठाया। मेरी भांजी का कातिल वो और उसके दोस्त ही है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार