अटेर में अरविंद, बांधवगढ़ में सावित्री सिंह ने भरा पर्चा

On Date : 20 March, 2017, 3:01 PM
0 Comments
Share |

राजनीतिक संवाददाता, भोपाल :  अटेर विधानसभा उपचुनाव के लिए अरविंद सिंह भदौरिया ने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मौजूदगी में पर्चा दाखिल किया। इसके बाद वह डीआरपी लाइन में आमसभा भी संबोधित करेंगे।
 
लाव-लश्कर के साथ पहुंची सावित्री
बाधंवगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार सावित्री सिंह ने आज लाव-लश्कर के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। आज सुबह साढ़े ग्यारह बजे वे जुलूस के साथ नामांकन भरने के लिए रवाना हुई। वहीं नाराज कुछ स्थानीय नेताओं को मनाने का क्रम भी तेजी से चल रहा है। उनका नामांकन जमा करवाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण यादव, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, एसटी विभाग के अध्यक्ष अजय शाह सहित कई नेता उमरिया पहुंचे। 
 
इस दौरान यादव ने कहा कि आदिवासी क्षेत्रों में भाजपा ने विकास का कोई काम नहीं किया है। सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। यहां की जनता को सरकार को जवाब देने का मौका मिला है। वहीं नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि बांधवगंढ से इस बार हर हाल में कांग्रेस ही जीत दर्ज करेगी। पार्टी का कार्यकर्ता सक्रिय हो गया है। यहां की जनता प्रदेश भर में भ्रष्ट सरकार को संदेश देगी। वहीं यहां से पांच दावेदार थे। बताया जाता है कि कुछ दावेदार टिकट ना मिलने से खफा है। इनको स्थानीय नेता मनाने में जुट गए हैं। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार