अठावले ने की पानी से बाहर निकली मछली से कांग्रेस की तुलना

On Date : 12 April, 2018, 6:11 PM
0 Comments
Share |

इंदौर: संसद की कार्यवाही नहीं चलने देने के मामले में केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कांग्रेस की भूमिका पर आज तंज कसा। संसद की कार्यवाही बाधित करने को लेकर विपक्ष के रवैये के खिलाफ उपवास के दौरान अठावले ने यहां कहा, जिस तरह पानी से बाहर निकाले जाने के बाद कोई मछली तड़पती है, उसी तरह सत्ता से बाहर होने के बाद कांग्रेस तड़प रही है।

उन्होंने कहा, हम संसद में सभी विषयों पर चर्चा के लिये तैयार थे। लेकिन सिलसिलेवार चुनावी हारों से बौखलायी कांग्रेस ने बदले की भावना से सदन में लगातार तमाशा किया। इससे देश के करोड़ों रुपये बर्बाद हुए। अठावले, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत के साथ उपवास पर बैठे। इस दौरान गहलोत ने सीधे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, राहुल के इशारे पर कांग्रेस ने संसद को ठप करने का प्रयास किया। इसमें कुछ विपक्षी दलों ने भी सहयोग किया। यह प्रजातंत्र को कमजोर करने का प्रयास था।

गहलोत ने कहा, विपक्ष ने भारी हुल्लड़ के जरिए संसद में प्रयास किया कि सत्ता पक्ष का बहुमत नजरअंदाज हो जाए और सदन हाइजैक हो जाए। पिछले सत्र के दौरान देश और जनता के हित में सदन में कई प्रस्ताव और विधेयक पेश किए गए थे, लेकिन विपक्ष ने हंगामा कर इन पर चर्चा ही नहीं होने दी।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार