पुलिस से बचने दूसरी मंजिल से कूदा बदमाश दबोचा

On Date : 19 March, 2017, 4:51 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर
शहर के चाणक्यपुरी इलाके में पहचान बदलकर रह रहे तीन इंटरस्टेट बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ा है। इनमें से एक बदमाश पुलिस से बचने के लिए दूसरी मंजिल से कूद गया। नीच गिरते ही बदमाश के मुंह में चोट आई और वही पुलिस के हाथ चढ़ गया।
दरअसल पुलिस को इत्तला मिली थी कि शहर में बाहरी बदमाश किराए से मकान लेकर रह रहे है। ये कभी भी गंभीर वारदात को अंजाम दे सकते है। इसके बाद पुलिस टीमें बदमाशों की पड़ताल में जुट गई। बीते रोज पुलिस टीम ने चाणक्यपुरी में रेड की। यहां पुलिस को एक मकान में बदमाशों के छुपे होने की इत्तला मिली। पुलिस ने रेड की तो रिंकू गुप्ता ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसके होंठ व ठोड़ी में चोट आई। उसके नीचे गिरते ही, पुलिस ने उसे दबोच लिया। बदमाश के बारे में पता चला कि वह लहार का रहने वाला है और उस पर लूट की दतिया, लहार व जालौन में लूट की वारदाते भी है। पुलिस ने घायल रिंकू को अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही उसके साथी भूपेश यादव हरियाणा व शुभम उर्फ सुन्नी तोमर मुरैना को पकड़ लिया।  बदमाशों के पास से दो पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस ने फिलहाल रिंकू को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है।
इधर पकड़े हथियारों के सौदागर
पुलिस ने एक अलग गिरोह पकड़ा है जो शहर में खरगोन से हथियार लाकर खपा रहा था। पुलिस ने इस गिरोह से आधा दर्जन पिस्टलें बरामद की है। इन अवैध हथियार के साथ डबरा का रहने वाला ध्रुव दुबे पकड़ा गया है। पुलिस उससे रैकेट में शामिल लोगों के बारे में पता लगा रही है। फिलहाल इनकी गिरफ्तारी की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार