BCCI ने टीम इंडिया में निकाली नई नौकरी ...

On Date : 16 July, 2017, 11:37 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : टीम इंडिया के हेड कोच की नियुक्ति के बाद अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम में एक और नौकरी निकाली है. टीम इंडिया के स्पोर्टिंग स्टाफ के चयन को लेकर चल रही उठा-पटक के बीच बीसीसीआई ने टीम मैनेजर के लिए पोस्ट निकाली है. शनिवार को बीसीसीआई ने टीम इंडिया के मैनेजर के पद के लिए आवेदन मंगवाए हैं. टीम मैनेजर के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 21 जुलाई रखी गई है.

बता दें कि बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने हाल ही में रवि शास्त्री को भारतीय टीम का मुख्य कोच चुना है. इसके साथ ही सहायक गेंदबाज और सहायक बल्लेबाज कोच के तौर पर राहुल द्रविड़-जहीर खान को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है.

बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर टीम मैनेजर पद के लिए विज्ञापन जारी करते हुए लिखा है, "बीसीसीआई भारतीय सीनियर पुरुष टीम के मैनेजर पद के लिए आवेदन जारी कर रही. इस पद के लिए रुचि रखने वाले उम्मीदवार अपना आवेदन दे सकते हैं.

बताया गया है कि टीम मैनेजर का कार्यकाल कम से कम एक साल का होगा. बोर्ड ने टीम मैनेजर पद के लिए जो जरूरी शर्ते रखी हैं उनमें एक अच्छे स्तर पर क्रिकेट खेलना, जैसे प्रथम श्रेणी या अंतरराष्ट्रीय स्तर शामिल है. बोर्ड साथ ही चाहता है कि उम्मीदवार की आयु 60 साल से कम हो, ताकि वह व्यस्त कार्यक्रम के साथ तालमेल बैठा सके.

बयान के मुताबिक, "बीसीसीआई से संबद्ध राज्यों की टीम के मैनेजर रहे, राष्ट्रीय टीम के मैनेजर रहे, प्रथम श्रेणी या अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले, किसी भी सरकारी या गैरसरकारी संस्था में 10 साल का अनुभव रखने वाले शख्स को प्राथमिकता दी जाएगी."

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार