कार्यकर्ताओं की चिंता करती है BJP : नरोत्तम

On Date : 21 April, 2017, 1:47 PM
0 Comments
Share |

धार, ब्यूरो :  मोहनखेड़ा में आज से शुरू हुई प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में जलसंसाधन और जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं की चिंता करती है। मंत्री मिश्रा ने कहा कि भाजपा की नीतियां और बैठकें तय रहती हैं। पार्टी कार्यकर्ता के प्रति सकारात्मक सोच रख उनकी चिंता करती है और संगठन तथा सरकार के कामों पर मंथन का काम भी सिर्फ भाजपा में किया जाता है। आज से शुरू हो रही बैठक में पीएम मोदी के वीआईपी कल्चर को बंद करने के फैसले के अंतर्गत लालबत्ती के मसले पर चर्चा होना है। जिन लोगों ने अब तक लालबत्ती नहीं छोड़ी है, उन्हें जल्द छोड़ने के लिए कहा जाएगा। इसके साथ ही पार्टी के नेताओं, मंत्रियों से सादगी भरा विचार और जीवन शैली अपनाने पर जोर दिया गया। भाजपा कार्यसमिति की बैठक की शुरुआत दीप प्रज्वलन और कन्यापूजन के साथ हुई।

हर अंचल में होगी बैठक
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि संगठन चुनाव के पहले एक साल तक अब लगातार प्रदेश के हर अंचल में कार्यसमिति की बैठकें करेगा तथा कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने के साथ फीडबैक लेने का काम इससे तेज हो सकेगा।

शराबबंदी के लिए सामाजिक चेतना जरूरी
एमपी हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष कृष्ण मुरारी मोघे ने कहा कि बैठक में शराबबंदी पर चर्चा होगी। सीएम चौहान इसके लिए चरणबद्ध कार्यक्रम चला रहे हैं पर इसके लिए सबसे जरूरी है कि लोगों में सामाजिक चेतना आए। कार्यसमिति की बैठक में आगामी चुनाव की रणनीति और लालबत्ती पर भी चर्चा होगी।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार