खुद मजबूत बनो और पार्टी को भी दम दो

On Date : 18 March, 2017, 3:52 PM
0 Comments
Share |

अजा मोर्चा की बैठक: संगठन विस्तार पर मंथन
प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर

हमारा कार्यकर्ता विचार समृद्ध होगा तो संगठन मजबूत होगा और जब ‘हम’ मजबूत बनेंगे तो अपनी पार्टी का जनाधार और उसकी ताकत भी निश्चित रुप से बढ़ जाएगी। यह कहना है भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सूरज कैरो का। वह आज यहां 38 रेसकोर्स रोड पर आयोजित मोर्चा के संभागीय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री लालसिंह आर्य पहुंच रहे हैं। विशिष्ट अतिथि के रुप में बीजेपी के संभागीय संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरुआ, जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा और अजा मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश खटीक उपस्थित रहे। बैठक के दौरान ग्वालियर एवं चंबल संभाग के सभी जिलों की भागीदारी के साथ भाजपा के मिशन 2018 और 2019 के मद्देनजर संगठन विस्तार की योजना पर विचार मंथन किया जा रहा है।

  चार राज्यों में सरकार, जश्न भी हो जोरदार
इस बीच उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में तीन चौथाई से अधिक बहुमत हासिल करने तथा गोवा और मणिपुर में भाजपा की सरकारों के गठन से उत्साहित भाजपा आज शहर में विजय उत्सव मनाने जा रही है। इसके तहत विभिन्न वार्डों में कार्यक्रम आयोजन करने के क्रम में आज सावरकर मंडल के कई वार्डों में होली मिलन के साथ-साथ विजय पर्व भी मनाया जा रहा है।

इनको निभाना है अहम् भूमिका
बैठक में शामिल होने के लिए ग्वालियर-चंबल अंचल से सभी जिलाध्यक्ष व महामंत्री, सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक,  महापौर, नगर निगम अध्यक्ष, नगर पालिका अध्यक्ष, जिला कार्यकारिणी सदस्य आदि संभागीय मुख्यालय पर पहुंच रहे हैं। संगठन विस्तार की योजना में इन सभी को महत्वपूर्ण भूमिका निभाना है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार