सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

On Date : 09 November, 2017, 5:45 PM
0 Comments
Share |

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,मामला दर्ज
प्रदेश टुडे संवाददाता, श्योपुर
जिलान्तर्गत बड़ौदा थाना क्षेत्र ललितपुरा-मकड़ावदा रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। ग्राम भिलवाडिया निवासी ओमप्रकाश मीणा मोटर सायकिल से किसी काम से बड़ौदा आया था तथा काम निपटाने के बाद वापस अपने गांव जा रहा था, तभी कुड़ायथा के पास अज्ञात वाहन ने मोटर सायकिल में टक्कर मार दी। हादसा इतना जबर्दस्त था कि ओमप्रकाश ने मौके पर दम तोड़ दिया एवं मोटर सायकिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।


घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर शव को बरामद किया एवं बड़ौदा अस्पताल में पीएम उपरांत परिजनों को सुपुर्द किया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

इनका कहना है
हादसा अज्ञात वाहन की टक्कर से हुआ है, जिसमें बाइक सवार की मौत हुई है। आरोपी अज्ञात चालक के खिलाफ मामला कायम किया है, शीघ्र ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।
सुधाकर सिंह
प्रभारी टीआई
थाना-बड़ौदा

किशोरी ने खाया जहर, मौत
श्योपुर। जिलान्तर्गत ग्रामीण थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले ग्राम रायपुरा में एक 12 वर्षीय किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।  पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। ग्राम रायपुरा में रामचरण जाटव का परिवार खेत पर गया हुआ था तथा घर पर उसकी 12 वर्षीय पुत्री आरती  अकेली थी, तभी उसने गेंहू में रखने की दवा खा ली। आरती के जहर खाने की जानकारी उस वक्त लगी, जब परिवार के लोग घर आए। बेटी को अचेत हालत में देख परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद मृत घोषित कर दिया।इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
इनका कहना है 
किशोरी ने गेंहू में रखने की दवा खाई है। लेकिन उसने यह कदम किन कारणों के चलते उठाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है। मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है, जांच उपरांत ही इस मामले में कुछ कहां जा सकेगा।
सतीश दुबे, थाना प्रभारी थाना- देहात

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार