दलालों ने RTO को धमकाया

On Date : 19 March, 2017, 4:45 PM
0 Comments
Share |

फाइल पर हस्ताक्षर कराने बना रहे थे दबाव
प्रदेश टुडे संवाददाता, ग्वालियर

क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) पड़ाव में कुछ दलालों के हौंसले इतने बुलंद हैं गलत काम कराने के लिए अफसरों पर दबाब डालने पहुंच रहे हैं। गलत फाइलों पर अधिकारी हस्ताक्षर करने से मना करते हैं,तो ये दलाल दादागिरी दिखाते हुए उनके साथ अभद्रता करने पर उतारू हो जाते हैं और धमकी भी देते हैं। ऐसा ही वाकया दो दिन पहले आरटीओ आॅफिस में एक बार फिर हुआ। एआरटीओ जितेन्द्र शर्मा ने इन दलाकों की फाइल पर हस्ताक्षर नहीं किए तो वे भड़क गए और उनके साथ अभद्रता कर दी। यही नहीं दलालों ने एआरटीओ को यह धमकी भी दी कि अगर आगे से उनकी फाइल लौटाई तो ठीक नहीं होगा। एआरटीओ ने उनसे दो टूक कह दिया कि किसी भी सूरत में गलत काम नहीं किए जाएंगे,जो बिगाड़ सको,बिगाड़ लेना।
एआरटीओ ने इस घटना के बारे में तुरंत ही आरटीओ को बताया। जिस पर गलत काम के लिए दबाब बनाने,अभद्रता,धमकाने और शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने की शिकायत पड़ाव थाने में कर दी गई है। जिन दलालों ने यह कृत्य किया,उनके नाम राजू भदौरिया और संजू तोमर बताए गए हैं। ये पहले भी अधिकारियों से अभद्रता कर चुके हैं। खुद को सत्ताधारी पार्टी का सदस्य बताते हैं और पार्टी के कुछ नेताओं के नाम पर आरटीओ में दलाली करते हैं। सूत्रों के अनुसार आॅफिस के कुछ बाबुओं ने इन लोगों को मुंह लगा रखा है,उनके इशारे पर यह हो रहा है।

इनका कहना है
जिन लोगों ने एआरटीओ के साथ अभद्रता की है और धमकी दी है,उनकी शिकायत थाने में कर दी गई है। टीआई से बात करके इनके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है,जिससे ऐसी घटनाओं की आॅफिस में पुनर्रावृत्ति न हो।
एसपीएस चौहान, आरटीओ,ग्वालियर

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार