बच्चे बोले, स्कूल का टॉयलेट सुधरवा दीजिए मेयर अंकल

On Date : 17 July, 2017, 1:00 PM
0 Comments
Share |

भोपाल की चौपाल : पहुंची 100 से अधिक कम्प्लेंट
प्रदेश टुडे संवाददाता, भोपाल ;
तकरीबन एक माह के बाद महापौर निवास में लगी चौपाल में आज समस्याओं को लेकर आने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा। आज की खासियत यह रही कि  चौपाल में हिनौतिया आलम सरकारी स्कूल के बच्चे आए। बच्चों का कहना था कि स्कूल में बाथ रूम की छत नहीं है और उसमें गंदगी भरी रहती है।

स्कूल के आसपास के पहुंच मार्ग पर  कीचड़ और दलदल बना हुआ है जिससे वहां पर पहुंच पाना मुश्किल होता है। स्कूल में पंखे हैं लेकिन लाइट नहीं है इस कारण उनको उमस में काफी परेशानी होती है। महापौर आलोक शर्मा ने उनकी समस्या को तत्काल हल करने के निर्देश दिए और स्कूल के बाथरूम पर टीन की छत डालने के आदेश दिए। लाइट के लिए उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों से सम्पर्क कर उसको जल्दी से चालू करवाने को कहा। इस अवसर पर निगम आयुक्त छवि भारद्वाज, अपर आयुक्त प्रदीप जैन, एमपी सिंह सहित कई वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित हैं।

आज यह शिकायतें आर्इं महापौर की चौपाल में

  • भीमनगर और आनंदनगर के बीच झुग्गी बस्तियों को भानपुर खंती के पास शिफ्ट किया जा रहा है। इसके विरोध में रहवासियों ने पार्षद गिरीश शर्मा के नेतृत्व में महापौर शर्मा को ज्ञापन दिया।
  •  नगर निगम के सफाईकर्मिचारियों ने अखिल भारतीय सफाई मजदूर टेÑड यूनियन के सदस्यों ने महापौर को ज्ञापन दिया। यूनियन के जिलाध्यक्ष अनिल श्रवण के अनुसार सफाईकर्मचारियों में रोष है कि उनकी मेहनत से सफाई में राजधानी देश में नंबर दो पर आया, लेकिन अफसरों द्वारा अनदेखी की जा रही है।
  • जहांगीराबाद निवासी अनिल जैनवार ने शिकायत की है कि उनकी कॉलोनी में लोगों ने नालियों पर कब्जा कर रखा है। इस अतिक्रमण के कारण यहां पर साफ-सफाई नहीं हो पाती है। नालों पर अतिक्रमण होने से आए दिन जलभराव की स्थिति बनती है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार