शहर से मेरा दिल का रिश्ता: पचौरी

On Date : 16 February, 2016, 9:33 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, इटारसी
कांग्रेस चुनाव के  दौरान नहीं बल्कि हमेशा जनता के बीच जाकर उनका दर्द बांटती है। जब भी कांग्रेस ने जनता से दूरी बनाई है, उसका परिणाम हमे देखने को मिला है। चुनाव में अभी तीन साल का समय शेष है, लेकिन हमे अभी से जनता के बीच जाकर उन्हे यकीन दिलाना होगा की कांग्रेस पहले भी आपके साथ और आज भी आप के साथ है। उक्त उद्गार पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने ईश्वर रेस्टोरेंट में आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह और साहित्यकार सम्मेलन के  दौरान व्यक्त किए।
पचौरी ने कहा कि अब समय बदल रहा है, वर्तमान में नये युग की शुरूआत हो चुकी है, आज के युवा कल देश का भविष्य बनकर सामने आएगें। उन्होने कहा कि जनता तक हमें अपनी आवाज पहुंचाने के लिए साहित्यकारों और सोसल मीडिया का उपयोग करना चाहिए। उन्होने कहा कि शहर से मेरा दिल का रिश्ता है, यहां आकर मुझे अपनेपन की अनुभूति होती है।  वर्तमान में शहर की कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है, कांग्रेस को इसके लिए मिलकर आवाज उठाना होगा। पूर्व मंत्री विजय दुबे काकू भाई ने कहा कि साहित्यकार शहर की आवाज है, इनका सम्मान करना हमारे लिए गौरव की बात है। पूर्व विधायक अंबिका प्रसाद शुक्ला ने कहा की कार्यकर्ता कांग्रेस की असली ताकत है, लेकिन कुछ  नेता चुनाव  जीतने के बाद कार्यकतार्ओं को पहचानने के बजाय ऐशो आराम मे खो जाते है। कांगे्रस कार्यकतार्ओं के खोए हुए विश्वास को पाकर पुन: खड़ी हो सकती है। इसके पूर्व श्री पचौरी ने साहित्यकार सुरेश जोशी और साजिद सिरोंजवी का शाल श्रीफल से सम्मान किया ।  
इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विकल्प डेरिया, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष,अनिल अवस्थी, रवि जायसवाल, नीलम गांधी,  पूर्व मंडी अध्यक्ष रमेश बामने, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष माधवी मिश्रा, विजय बाबू चौधरी, मयूर जायसवाल, संजय दुबे, पंकज राठौर, मोहन झलिया सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।
कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू
सम्मेलन के पश्चात पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी प्रत्येक कांग्रेसी कार्यकर्ता से रूबरू हुए। उन्होने बारी-बारी कार्यकतार्ओं से मुलाकात कर  संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की। श्री पचौरी के नगर आगमन पर युवक कांग्रेस और एनएसयूआई ने ओब्हर ब्रिज पर उनका स्वागत किया।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार