सिविस सर्विस डे: पीएम मोदी ने सोशल मीडिया की ताक़त पर दिया ज़ोर

On Date : 21 April, 2017, 2:17 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: सिविल सर्विस डे के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई अफसरों को संबोधित किया। इस मौके पर कश्मीर को लेकर पीएम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि हमारे फौजी कश्मीर में बाढ़ आने पर लोगों की जान बचाते हैं, लोग उनके लिए तालियां बजाते हैं। लेकिन बाद में हमारे फौजी पत्थर भी खाते हैं। उन्होंने कहा कि सभी को आत्मचिंतन करना चाहिए, इसमें किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतनी चाहिए। मोदी ने कहा कि 20 साल पहले और आज के हालात में काफी अंतर है। मोदी ने कहा कि अफसरों को शक्ति का एहसास होना चाहिए।

उन्होंने अफसरों से कहा कि हमें जल्द अपनी कार्यशली बदलनी होगी, चुनौती को अवसर में बदलना की है जरूरत। पीएम ने कहा कि वह सोशल मीडिया की ताकत पहचानते हैं, उसके जरिये व्यवस्था का उपचार उपयोगी है। उन्होंने आगे कहा कि अफसरों की उंगलियों पर है शासन व्यवस्था। अच्छा काम जनता तक पहुंचाने के लिए मोबाइल का इस्तेमाल करें, काम के दौरान खुद का प्रचार सही नहीं।

उन्होंने अफसरों से कहा कि वह हर फै सले को राष्ट्रहित के तराजू में तौलें, राष्ट्रहित सिविल सेवा का धर्म है। मोदी ने कहा कि सरकारें आएंगी, जाएंगी, व्यवस्था बरकरार रहेेगी। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा ईमानदार अफसरों के साथ हूं। हमें अपनी कमजोरी स्वीकार करनी होगी हिम्मत से फैसलें लें मैं आपके साथ खड़ा हूं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार