जिला अस्पताल पहुंचे कलेक्टर, अव्यवस्थाओं देखकर डॉक्टरों पर बरसे

On Date : 28 August, 2017, 5:20 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडेसंवाददाता, श्योपुर
जिला अस्पताल में विगत सप्ताह भर से बिजली, पानी, गंदगी सहित विभिन्न समस्याओं से परेशान पीड़ितों ने हंगामा खड़ा कर दिया। पीड़ित व परिजनों के हंगामे की सूचना के बाद कलेक्टर पीएल सौलंकी जिला अस्पताल पहुंचे, जो गंदगी समेत विभिन्न तरह की अव्यवस्थाए देख जमकर बरसते नजर आए।
 
 कलेक्टर को सामान्य वार्ड में भर्ती पीड़ितों ने सुविधाओं की जानकारी दौरान जैसे ही कदम-कदम पर गंदगी व अन्य तरह की अव्यवस्थाए देखी तो वह गुस्सा हो उठे और उन्होंने पास में खड़े प्रभारी अस्पताल प्रबंधक डॉ. एआर करोरिया समेत अन्य चिकित्सकों व कर्मचारियों को जमकर खरी-खरी सुनाते हुए कहा कि जिला अस्पताल में पीड़ित इलाज के लिए आते है, न कि बीमारियां। उन्होंने कहा कि हर हाल में अस्पताल की अव्यवस्थाए समाप्त हो जाना चाहिए, किसी भी सूरत में पीड़ित व परिजन इलाज सहित अन्य सुविधाओं के लिए परेशान नहीं होना चाहिए। कलेक्टर के साथ नपाध्यक्ष दौलतराम गुप्ता भी मौजूद रहे, जिन्होंने सामान्य वार्ड के अलावा, इमरजेंसी वार्ड, पोषणपुर्नवास केन्द्र, एसएनसीयू वार्ड का निरीक्षण किया। 
 
कैसे करेंगे इलाज
जिला अस्पताल के भ्रमण के दौरान कलेक्टर ने अस्पताल के चिकित्सकों से कहा कि सीजन मौसमी बीमारियों का है और ऐसा ही हाल रहा तो पीड़ितों का इलाज कैसे होगा। उन्होंने कहा कि हर वार्ड में बेहतर साफ-सफाई के साथ-साथ हवा के लिए कूलर-पंखे चालू रहना चाहिए। 24 घण्टे शुद्ध पानी मिलना चाहिए तथा पीड़ितों के  इलाज में लापरवाही व अनदेखी किसी भी स्थिति में बर्दाश्त की जाएगी। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार