किशोरी की बलात्कार के बाद नृशंस हत्या

On Date : 13 January, 2018, 9:20 PM
0 Comments
Share |

जींद : जींद में एक किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। इस मामले ने दिल्ली के निर्भया कांड की यादें ताजा कर दी है। बुढाखेड़ा के निकट नहर पटरी से नग्न हालत में शुक्रवार को 15 वर्षीय एक लड़की का शव मिला है। लड़की के गुप्तांगों और शरीर पर चोट के निशान है। लडकी कुरूक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी। गांव के संबंधित थाने में नौ जनवरी को लड़की के लापता होने की एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

पुलिस अधीक्षक डा.अरुण सिंह ने बताया कि फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है और दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जायेगा। इस बीच रोहतक पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक डा. एस के धत्तरवाल ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि लड़की के साथ बुरी तरह से दरिंदगी की गई है। शरीर पर चोटों के काफी निशान मिले है।

डा धत्तरवाल ने बताया कि लडकी के शरीर में कोई सख्त चीज डालने की वजह से उसका लीवर फटा हुआ मिला है। लड़की को पानी में डुबोए रखने की कोशिश भी की गई है। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए दो विशेष टीमों का गठन किया गया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार