दिल्ली में धोनी के मोबाइल फोन हुए चोरी, दर्ज कराई FIR

On Date : 19 March, 2017, 10:32 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली : दिल्ली में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के तीन मोबाइल फोर चोरी हो गए हैं. यहां द्वारका सेक्टर 10 स्थित थाने में धोनी ने एफआईआर दर्ज करवाई है. झारखंड टीम के कप्तान धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में पश्चिम बंगाल टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के लिए दिल्ली में है. यहां वह अपनी टीम के साथ द्वारका के होटल में ठहरे थे. पिछले दिनों इस होटल में आग लग गई थी.
 
पुलिस में दर्ज धोनी की शिकायत के मुताबिक, होटल में आग लगने पर वहां के कर्मचारियों ने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला. हालांकि उसके बाद से उनके तीन मोबाइल फोन नहीं मिल रहे. इन फोन में टीम इंडिया और बीसीसीआई से जुड़ी कई चीजें हैं. वहीं पुलिस के मुताबिक, उन्होंने मामला दर्ज कर लिया और खोज में जुट गई है.
 
बता दें कि इस आग की वजह से झारखंड और बंगाल के बीच का मुकाबला एक दिल के लिए टाल दिया गया था. इसके बाद दिल्ली के फ़िरोज़शाह कोटला स्टेडियम में खेले गए मैच में धोनी ने झारखंड की तरफ से कप्तानी पारी खेलते हुए 70 रन बनाए. हालांकि उनकी बल्लेबाजी टीम को जीत दिलाने में नाकाफी साबित हुई और बंगाल के 329 रनों के मुकाबले उनकी टीम 41 रनों से मैच हार गई.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार