'दिल मिल गए' फेम टीवी एक्‍टर करण परांजपे का निधन

On Date : 27 March, 2018, 11:38 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्‍ली: टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' से फेमस हुए एक्‍टर करण परांजपे का निधन हो गया है. 26 साल की उम्र में करण ने इस दुनिया से विदा ले ली. करण की मौत की असली वजह अभी सामने नहीं आई है. करण का निधन 25 मार्च को हुआ था और उनकी मां ने उन्‍हें घर में मृत हालत में पाया. खबरों की मानें तो करण को नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से करण की मौत हुई. करण ने टीवी शो दिल मिल गए में जिग्‍नेश का रोल प्‍ले किया था. करण की मौत से परिवार वाले सदमे में हैं तो उनके साथ शो में काम कर चुके एक्‍टर करण वाही ने सोशल मीडिया पर करण की मौत की खबर को बताते हुए उनकी मौत पर अफसोस जताया है.

करण ने लिखा कि प्रिय जिग्स तुम बहुत याद आओगे. करण परांजपे अपने माता-पिता की एकलौती संतान थे. करण परांजपे ने 'दिल मिल गए' शो के अलावा टीवी के पॉपुलर शो 'संजीवनी' में भी नजर आ चुके थे. 'दिल मिल गए' के कैरेक्‍टर जिग्‍नेश को फैंस ने काफी पसंद किया था. एक्‍ट‍िंग के अलावा करण परांजपे कई टीवी सीरियल्स में बतौर क्रिएटिव हेड काम कर चुके थे.

करण से पहले भी टीवी के कई एक्‍टर कम उम्र में दुनिया से अलविदा कह गए थे. इस लिस्‍ट में अब करण का नाम भी जुड़ गया है. 26 साल की उम्र में इस तरह से जाना करण के फैमिली और फ्रेंड्स के लिए बहुत दुखदायी है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार