बिग बॉस के घर से लौटने के बाद सपना का पहला स्टेज शो

On Date : 12 February, 2018, 1:06 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: हरयाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस की वजह से हरियाणा में तो काफी मशहूर थी हीं, लेकिन 'बिग बॉस' में आने के बाद वह और भी फेमस हो गई हैं. 'बिग बॉस' के घर से बाहर होते ही सपना चौधरी को इस शो के कारण एक नई पहचान मिली है. शो से बाहर आने के बाद उनको कई टीवी सीरियल और फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अभय देओल के साथ एक फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ काफी फेमस है. सपना किसी भी स्टेज शो पर इस गाने पर डांस करना नहीं भूलती है. 'बिग बॉस' के घर से वापस लौटने के बाद सपना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्टेज शो करती हुई नजर आ रही हैं. इस शो पर भी सपना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर ही थिरकती हुई दिख रही हैं. बता दें, इस वीडियो को यूट्यूब पर 'मैना म्यूजिक' ने पिछले महीने 24 तारीख को अपलोड किया था और अब तक इस वीडियो को 7,771,383 बार देखा जा चुका है.

एक ओर जहां वह जल्द ही बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी कदम रख लिया और जल्द ही वह फिल्म 'बैरी पिया 2' में आइटम डांस करती नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में इस गाने की शूटिंग पूरी की है और यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है.

बता दें, सपना की एंट्री घर में भले ही एक कॉमनर के तौर पर हुई, लेकिन वह शो में लगातार 9 हफ्तों तक अपने फैन्स की वजह से टिक पाईं. 'बिग बॉस' ने सपना की पॉपुलेरिटी को और बढ़ा दिया है. शो के दौरान ही रिलीज हुए उनके गाने 'लव बाइट' से भी उनको अच्छी  पहचान मिली है. वहीं अगर 'बिग बॉस' की बात करें तो इस शो ने बहुत से कॉमनर्स को एक नई पहचान दी है. इनमें नितिभा, मनु पंजाबी और मनवीर गुज्जर जैसे नाम शामिल हैं जिन्हें आज पूरा देश जानता है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार