डंपर ने दो मासूमों को रौंदा, एक की मौत, एक गंभीर

On Date : 12 January, 2018, 9:30 PM
0 Comments
Share |

निवारी के पास हुआ दर्दनाक हादसा, पुलिस ने पीछा किया तो भाग गया चालक
छतरपुर। थाना गढ़ीमलहरा अंतर्गत निवारी के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने दो मासूमों को रौंद दिया। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार निवारी के पास  विष्णुकांत चौरसिया का ढाबा है। ढाबे के पास विष्णुकांत की पत्नी अपने दो मासूम बच्चों को लेकर शुक्रवार सुबह टैक्सी से उतरकर सड़क पार कर रही थी, तभी छतरपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर क्रमांक एमएच 06 डीडी 1428 के चालक ने मासूमों को टक्कर मार दी जिससे एक मासूम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डायल 100 पुलिस ने दुर्घटना करने वाले डंपर को कुछ ही दूर से पकड़ लिया। लेकिन चालक भाग गया।
गढ़ीमलहरा निवासी विष्णुकांत चौरसिया का निवारी के पास हजारी नाम से ढाबा है। सुबह 8 बजे चौरसिया की पत्नी अपने दो बच्चों आदित्य 3 वर्ष और राजवीर उम्र 5 वर्ष को लेकर टैक्सी से पहुंची और टैक्सी से उतरकर सड़क पार कर रही थी, तभी टैंकर त्चालक ने सड़क किनारे खड़े आदित्य और राजवीर को टक्कर मारते हुए भाग गया। आदित्य  ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया और राजवीर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। घटना की खबर मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना करके भाग रहे टैंकर चालक का पीछा किया जिसे कुछ ही दूर जाकर पकड़ लिया गया।

थाना गढ़ीमलहरा पुलिस ने टैंकर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। वहीं इस दुर्घटना के कारण ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा गया। विष्णुकांत चौरसिया के परिवार में मासूम की मौत को लेकर मातम पसरा हुआ है। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार