बेटी से अश्लील हरकत करने पर पिता ने की थी भूपसिंह की हत्या

On Date : 24 December, 2017, 1:00 PM
0 Comments
Share |

रामपुर पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा
प्रदेश टुडे संवाददाता, मुरैना :
रामपुर थाना पुलिस ने बीते सप्ताह क्षेत्र के सड़क किनारे स्थित ग्राम धोबी का पुरा में हुए अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया है। यह हत्या मृतक द्वारा अपने हमप्याले की पुत्री के साथ अश्लील हरकत करने पर किया गया था। उक्त मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

भूप सिंह रावत के कत्ल पर के मामले में छानबीन करते हुए रामपुर थाना पुलिस ने एसडीओपी सबलगढ़ के मार्गदर्शन में मुखबिर तंत्र से जानकारी प्राप्त की, जिसमें पुलिस को ज्ञात हुआ कि मृतक भूप सिंह घटना वाले दिन शाम के समय बंटी रावत की दुकान पर कुछ लोगों के साथ शराब पीने के बाद रात्रि करीब दस बजे रतीराम की दुकान की तरफ गया था। पुलिस ने विवेचना के दौरान रतीराम व उसकी लड़की से पूछताछ की, तो ज्ञात हुआ कि 16 दिसंबर की रात मृतक भूप सिंह रावत, प्रभू जाटव तथा अन्य लोगों ने रतीराम की दुकान पर शराब पी थी। रतीराम की बेटी दुकान के अंदर चारपाई पर सो रही थी। मृतक भूप सिंह उसकी चारपाई पर बैठ गया, तथा गंदी नीयत से उसके कपड़े उतारने की कोशिश करने लगा, तब वह चिल्लाई। लड़की की आवाज सुनकर रतीराम व प्रभु दुकान के अंदर आए और दुकान में रखा डंडा उठाकर रतीराम ने भूप सिंह के सिर में मारा, जिससे वह वहीं पर गिर पड़ा। रतीराम ने उसके बाद भी दो-तीन डंडे और मार दिए। मृतक भूप सिंह को मरा पाकर प्रभु और रतीराम उसे उठाकर ले गए और सड़क फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि उक्त घटना की पुष्टि कालू गौड़ ने की है। पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ के दौरान रतीराम व प्रभु जाटव ने उक्त अपराध को स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है।

विकास अपहरण मामले में 10 हजार का इनामी धरा
विकास राठौर अपहरण मामले में 10 हजार रुपए के फरार इनामी बदमाश बदन सिंह चौहान को पुलिस ने मय हथियार के गिरफ्तार किया है। उल्लेखनीय है कि मुरैना पुलिस ने अपहृत विकास राठौर को अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराने के बाद मुहिम को जारी रखा और परिणाम स्वरूप 70 हजार के 7 इनामी आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में केशव सिंह गुर्जर गैंग के सक्रिय सदस्य इनामी बदमाश बदन सिंह चौहान पुत्र होतम सिंह चौहान निवासी अबदलपुर थाना कंचनपुर धौलपुर को कोतवाली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन ने मुखबिर की सूचना प्राप्त होने के उपरांत बस स्टैंड, मुरैना के पास से गिरफ्तार किया है, बताया गया है कि बदन सिंह यहां से किसी अन्य वारदात को अंजाम देने हेतु कहीं जाने वाला था। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार