बाप-बेटे ने कुल्हाड़ी से उतार ली पड़ोसी किसान की गर्दन

On Date : 16 July, 2017, 6:12 PM
0 Comments
Share |

पाटन के ग्राम कटरा में मर्डर से फैली सनसनी
प्रदेश टुडे संवाददाता, जबलपुर

पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम कटरा में बाप-बेटे ने मिलकर खेत में मकान बनाकर रह रहे किसान की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सुबह-सुबह हुई हत्या की वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक की गर्दन धड़ से अलग हो चुकी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक ग्राम कटरा निवासी गोविंद सिंह खेत में मकान बनाकर परिवार के साथ रहता था। गोविंद की जमीन के बाद गांव के ही रहने वाले मत्तु मल्लाह की कृषि भूमि है। सुबह गोविंद खेत की मेढ़ पर गाय चरा रहा था,तभी मत्तु और उसका बेटा रवि मल्लाह मौके पर पहुंचे और जमीन कब्जा करने की बात पर झगड़ने लगे। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो रही थी,इसी बीच पिता-पुत्र ने गोविंद पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में गोविंद की गर्दन कटकर जमीन पर गिर गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। हत्या करने के बाद पिता-पुत्र घटना स्थल से फरार हो गए।
सरकारी जमीन पर कब्जा
बताया जाता है कि गोविंद और मत्तु के बीच गांव में ही एक शासकीय भूमि पर कब्जा को लेकर विवाद था। 25 डिसमिल जमीन पर पहले मत्तु का कब्जा था। कुछ दिन पहले गोविंद ने उसी जमीन पर जुताई कराते हुए कब्जा कर लिया था।
गांव में पसरा सन्नाटा
हत्या के बाद गांव में मृतक और हत्या करने वाले परिवार के बीच टकराव की खबर भी आई। गांव वालों द्वारा बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ, फिलहाल गांव में कोई कुछ बोलने तैयार नहीं है और पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

जमीनी विवाद में कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या की गई है। आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पुरुषोत्तम पांडे, टीआई पाटन

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार