पहले पीटा, फिर थाना घेरा आरक्षक से की झूमाझटकी

On Date : 20 March, 2017, 12:35 PM
0 Comments
Share |

शाहपुरा थाने में बजरंगियों ने मचाया उत्पात
प्रदेश टुडे संवाददाता,भोपाल : शाहपुरा इलाके में आज सुबह एक युवक घर के सामने गाड़ी खड़ी को लेकर हुए विवाद में बजरंगियों ने पहले तो एक युवक को पीटा इसके बाद थाने का घेराव किया। इतना ही नहीं थाने में मौजूद आरक्षक के साथ झूमाझटकी तक कर दी। पुलिस अफसरों के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। पुलिस ने मारपीट में घायल युवक को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार अजय नगर में रहने वाले एक युवक के घर के सामने बजरंग दल कायकर्ता ने अपनी कार खड़ी कर दी थी। युवक ने जब कार खड़ी करने का विरोध किया तो कार्यकर्ता ने उसके साथ मारपीट कर दी। बाद में युवक थाने शिकायत करने पहुंचा तो बजरंग दल के करीब एक दर्जन कार्यकर्ता थाने पहुंच गए, जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया और आरक्षक भूपेंद्र पाठक के साथ झूमाझटकी पर उतारू हो गए। हंगामे की खबर लगते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश देकर मामला शांत कराया। पुलिस ने घायल युवक को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेज है। युवक का नाम शिवा मालवीय बताया जा रहा है।
 
रेप का आरोपी अरेस्ट, एससी-एसटी की धाराएं भी लगीं
भोपाल। कोलार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला से ज्यादती करने वाले परिचित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ एससी-एसटी की धारा भी लग गई हैं। अजाक पुलिस आज आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी। कोलार थाने के एसआई सुशील मिश्रा ने बताया कि 36 वर्षीय महिला राजहर्ष कॉलोनी के पास रहती है। वहीं आरोपी माखनलाल विजयवर्गीय राजगढ़ जिले के पचोर का रहने वाला है। पीड़िता और आरोपी पहले साथ काम करते हैं। इसी बीच आरोपी ने पीड़िता से ज्यादती की। गत दिनों कोलार पुलिस ने माखनलाल के खिलाफ ज्यादती कर मामला दर्ज किया था। कल आरोपी को पकड़कर कोलार पुलिस ने आजक पुलिस को डायरी के साथ सौंप दिया। आज अजाक पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

एक्ट्रैस ने फेमस मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एवलिन शर्मा ने हाल ही में एक मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। एवलिन ने...

मंदिरा बेदी ने वीकएंड पर पोस्ट की हॉट तस्वीर, इंस्टा पर मची खलबली

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी सिनेमा और स्पोर्ट्स तक अपनी पुख्ता पहचान रखती है। हाल ही में मंदिरा...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार