शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पीड़िता ने की आत्महत्या

On Date : 01 January, 2018, 10:14 PM
0 Comments
Share |

प्रदेश टुडे संवाददाता, मुलताई
खुले में शौच के लिए गई एक युवती के साथ दो युवकों ने गैंगरेप कर दिया। घटना के बाद युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में आरोपियों के नाम हैं। साईंखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बोदलपठार में हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है वहीं स्वच्छता अभियान की भी असलियत सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि पंचायत द्वारा बनाया जा रहा शौचालय अभी भी अधूरा है। पूरे मामले में साईंखेड़ा टीआई केआर सिलाले ने बताया कि युवती ने आत्महत्या की है जिसमें सुसाइड नोट के आधार पर गैंगरेप के आरोप में बलदेव धुर्वे तथा राजेश काकोड़िया को गिरफ्तार भी किया गया है। थाना प्रभारी सिलाले ने बताया कि संभवत: पीड़िता द्वारा बदनामी के डर से आत्महत्या का कदम उठाया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।
एक ओर जहां गांव गांव में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है, वहीं आज भी ग्रामीण अंचलों में लापरवाही के कारण शौचालय का निर्माण पूर्ण नही होने से ग्रामीण तथा विशेष रूप से महिलाएं रात में भी खुले में शौच जाने को मजबूर हैं। बताया जा रहा है कि पीड़िता भी रविवार रात खुले में शौच के लिए ही गई थी, जहां दो युवकों द्वारा उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया गया।

विवाद के बाद युवक ने जहर खाया
मुलताई। मुलताई थाना क्षेत्र के ग्राम सिलादेही में सोमवार को एक युवक ने घरेलू विवाद के चलते जहर खा लिया। युवक को गंभीर हालत में नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां हालत गंभीर होने पर उसे बैतूल रिफर किया गया है। डाक्टर अमित नागवंशी ने बताया कि सिलादेही निवासी अशोक देशमुख  26 साल को जहरीला पदार्थ खाने के चलते मुलताई अस्पताल लाया गया था, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार