गैरे की फ्रेंचाइजी ले फंसे पार्षद हेमराज

On Date : 12 October, 2017, 1:24 PM
0 Comments
Share |

प्रदेशटुडे संवाददाता भोपाल
अशोका गार्डन स्थित 80 फीट रोड पर एक काम्प्लेक्स में कब्जा करके सागर गैरे की फे्रंचाइजी लेना क्षेत्रीय पार्षद हेमराज कुशवाह को भारी पड़ रहा है। अगर अतिक्रमण और कब्जा सिद्ध होता है तो उनकी पार्षदी भी जा सकती है।  सागर गैरे ने झांसे में लेकर हेमराज को  फे्रंचाइजी दी है। खास बात यह है कि सागर गैरे की क्वालिटी अब लगातार गिर रही है और ग्राहको ंकी संख्या कम होती जा रही है।
नपेगा डोलराज गैरे
सागर गैरे की फें्र चाइजी बांटने के मामले में संचालक डोलराज गैरे नप सकता है। अधिकतर फ्रेंचाइजी देने में गैरे ने जबारिया रकम वसूली है। इसकी जानकारी आयकर विभाग के पास पहुंची है। आशोका गार्डन में कॉरिडोर का अतिक्रमण कर पार्षद हेमराज कुशवाह को रेस्टोरेंट की फ्रंचाइजी खुलवाई है।
गैरे को मंत्री ने लगाई फटकार
अतिक्रमण कर सागर गैरे का रेस्टोरेंट शुरू करने वाले डोलराज गैरे ने उसके उद्घाटन में एक मंत्री को बुलवाने के लिए काफी जोड़-तोड की थी । उद्घाटन के कुछ घंटे पूर्व तक कॉरिडोर में अवैधरूप से रेस्टोरेंट शुरू करने वाले गैरे की करतूतें पता चलने के बाद मंत्री ने डोलराज गैरे की जमकर फटकार लगाई।
हाउसिंग बोर्ड करेगा मामले में कार्रवाई
हाउसिंग बोर्ड के कांप्लेक्स में कॉरिडोर में अवैध रूप दुकान संचालित करने मामले में बोर्ड ने जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। जिस पर बोर्ड के आयुक्त रविन्द्र सिंह ने बताया कि मामला गंभीर है। कॉरिडोर में बनाई गई इस दुकान पर जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई होगी।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार