हार्दिक ने किया किसान महापंचायत को सम्बोधित

On Date : 24 July, 2017, 9:56 PM
0 Comments
Share |

जेडीयू महासचिव और युवा नेता बंटी बना भी रहे मौजूद
प्रदेश टुडे संवाददाता, शुजालपुर
शाजापुर में किसान महापंचायत का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गुजरात में धमाल मचाने वाले युवा हार्दिक पटेल व जे.डी.यू  के महासचिव व पूर्व विधायक वल्लभ अम्बावतीया एवं युवा नेता बंटी बना मौजूद रहे। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये जेडीयू महासचिव कटीयार ने केन्द्र व मध्यप्रदेश सरकार पर तीखे प्रहार किये।
 
उन्होंने कहा कि जो सरकार कहती है मंत्री कहते हैं किसान नशे में मर रहे हैं तो किसान नशे में नहीं तुम ओर तुम्हारे अधिकारी नशे में चूर हैं जो मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री हैं उसके जो सचिव हैं वो महाभ्रष्टाचारी हैं। वही कर्यक्रम को मुख्यअतिथि हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं कोई राजनीती की बात करने नही आया ना ही मैं राजनीति करूँगा  मैं तो जब तक जियुंगा सिर्फ किसानों के लिये लड़ता रहूंगा। हार्दिक ने कहा कि मैंने गुजरात मे लड़ाई लडी तो मुख्यमंत्री आनन्दी बुआजी ने नौ माह जेल मे डलवा दिया फिर बाहर आया तो छ: माह के लिये मुझे प्रदेश से बाहर कर दिया। 
 
फिर मैं राजस्थान गया तो वहाँ वसुंधरा बुआ पीछे पड़ गई। अब आया मामा के मध्यप्रदेश में और किसानों के हित में दमदारी से आवाज उठाउँगा तुम चाहे कितने ही मुकदमे लगवा दो ओर जब कश्मीर में लड़ाई होती है तो तुम नकली गोली चलाते हो ओर जब किसान अपने हक लड़ाई लड़ रहा था तो मामा  ने असली गोली चलवा दी। 

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार