हाईकोर्ट कर्मी ने घर में लगाई फांसी

On Date : 16 July, 2017, 6:15 PM
0 Comments
Share |

जबलपुर। माढ़ोताल शारदा नगर में रहने वाले हाईकोर्ट कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिजनों ने उसे फांसी पर झूलते हुए देखा तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने तत्काल उसे फांसी से नीचे उतारा, किंतु जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय भूपेश ठाकुर हाईकोर्ट की कम्यूटर शाखा में पदस्थ था, जो कि बीती रात अपने घर आया और परिजनों के साथ खाना खाकर पत्नी लक्ष्मी और बच्चे के साथ ऊपर वाले कमरे में सोने चला गया। पत्नी और बच्चों की नींद लगने के बाद वह बाजू वाले कमरे में गया और वहां पंखे से रस्सी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक गया। सुबह जब पत्नी की नींद खुली तो भूपेश को पलंग से गायब देख उसने टॉयलेट और पूरे घर में देखा और आखिरी में बगल वाले कमरे में वह फांसी पर झूलता दिखा। हादसे के समय भूपेश के माता-पिता नीचे वाले कमरे में सो रहे थे।
काम का था अधिक बोझ
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि भूपेश के ऊपर काम का अत्यधिक दबाव था। जिससे अक्सर वह तनाव में रहता था। पिछले दिनों उसने अपने परिजनों और करीबी मित्रों से भी काम की वजह से परेशानी होने की बात बताई थी। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या का कारण जानने का प्रयास कर रही है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार