IIFL ने लांच किया 'धन की बात' अभियान

On Date : 11 October, 2017, 8:53 PM
0 Comments
Share |

मुंबई : भारत के सबसे विशाल डाईवर्सिफाईड फाइनेंशियल सर्विसेस समूहों में से एक आईआईएफएल (इंडिया इन्फोलान) ग्रुप ने आम नागरिकों को वित्तीय स्वतंत्रता की दिशा में सही मार्ग का चयन करने में मदद करने के लिए वित्तीय ज्ञान बढ़ाने वाला अभियान 'आईआईएफएल धन की बात' लॉन्च किया है. यह भारत में किसी संस्थान द्वारा वित्तीय ज्ञान बढ़ाने के लिए चलाया गया सबसे विशाल निशुल्क अभियान है. 20,000 करोड़ रुपये से अधिक की मार्केट कैपिटलाइजेशन के साथ आईआईएफएल का लक्ष्य अपने विभिन्न माध्यमों जैसे वेबसाइट, समाचारपत्रों, टेलीविजन तथा ऑनग्राउंड गतिविधियों की मदद से 2018 के अंत तक इस अभियान को 5 करोड़ लोगों तक पहुंचना है.

आईआईएफएल के पास 40 लाख से अधिक ग्राहक हैं और यह पूरे भारत में सेवा उपलब्ध कराता है. आईआईएफएल समूह के चेयरमैन निर्मल जैन ने कहा कि हमारा मिशन हर भारतीय को वित्तीय स्वतंत्रता प्रदान करना है. आईआईएफएल का लक्ष्य अपने वित्तीय ज्ञान अभियान, 'धन की बात' को सरकार की सफल 'जन धन, आधार, मोबाइलत (जैम) योजना की उपलब्धियों के साथ पंक्तिबद्ध करना है.

आईआईएफएल भारत में सबसे विशाल वित्तीय साक्षरता कार्यक्रमों में से एक का संचालन करता है तथा बच्चों को वित्तीय अनुशासन के महत्व एवं निवेश के विकल्पों के बारे में जानकारी प्रदान करता है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार