INDvsSA: पिच देख बोले विराट कोहली- फिर से होगी हमारी परीक्षा..

On Date : 12 January, 2018, 9:38 PM
0 Comments
Share |

सेंचुरियन: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं, क्योंकि केपटाउन जैसी ही पिच का सामना उसे सेंचुरियन में शनिवार से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में करना है. ऐसे में अगर भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में हार से बचना है, तो उसे सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में होने वाले दूसरे टेस्ट को हर हाल में पास करना होगा. केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 72 रनों से पराजित कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी.

दूसरे मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पिच का मुआयना किया. विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह पिच फिर से हमारी परीक्षा लेगी. विराट ने कहा, "हमने जिस तरह से केपटाउन में खेला, उससे काफी खुश हैं. इससे हमें गेम में बने रहने का अवसर मिला."  वहीं, दक्षिण अफ्रीकी के कप्तान डु प्लेसिस ने पिच को लेकर खुशी जाहिर की.

भारतीय टीम को दूसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए अपनी बल्लेबाजी मजबूत करनी होगी, ताकि वह 208 रनों जैसे लक्ष्य को हासिल करने में चूके न. साल 2001 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पदार्पण मैच में शतक लगाने वाले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि टीम के लिए इस सीरीज में वापसी की उम्मीद न के बराबर है. उनका कहना है कि सेंचुरियन टेस्ट मैच में भारत को छह बल्लेबाजों और चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरना चाहिए.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार