निशानेबाजी की स्कीट स्पर्धा में भारत की महिला टीम को रजत...

On Date : 12 August, 2017, 10:36 AM
0 Comments
Share |

कजाकिस्तान: निशानेबाज महेश्वरी चौहान ने शुक्रवार (11 अगस्त) को सातवें एशियाई चैंपियनशिप शॉटगन के पांचवें दिन महिलाओं की स्कीट प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता है. इसके बाद टीम स्पर्धा में रश्मी राठौर और सानिया शेख के साथ मिलकर रजत पदक जीत उन्होंने देशवासियों को दोहरी खुशी दी. तीनों ने कुल मिलाकर 190 का स्कोर किया. चीन की टीम ने 195 का स्कोर करते हुए स्वर्ण अपने नाम किया. मेजबान कजाकिस्तान ने 185 का कुल स्कोर कर कांस्य पदक अपने नाम किया.

क्वॉलीफिकेशन में महेश्वरी ने 22 निशानेबाजों के साथ खेलते हुए 75 में से 68 का स्कोर किया. फाइनल में पहुंचने वाली छह निशानेबाजों में वह सबसे आगे रहीं थी. रश्मी 64 के स्कोर के साथ क्वॉलीफिकेशन में छठे स्थान पर रही थीं. फाइनल में पहुंची छह खिलाड़ियों में ओलम्पिक के फाइनल में पहुंचने वाली और विश्व कप में स्वर्ण पदक जीतने वाली चीन की मेंग वेई और थाईलैंड की सुतिया जिएनचालोएमिट जैसी निशानेबाज थीं.

मेंग वेई ने 55 का स्कोर करते हुए स्वर्ण जीता और सुतिया ने मेंग से एक अंक से पीछे रहते हुए रजत पदक जीता. भारत ने दिन की शुरुआत चार पदक के साथ की थी. भारत ने अभी तक दो स्वर्ण, एक रजत और तीन कांस्य जीते हैं.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

एक्ट्रैस ने फेमस मैगजीन के लिए कराया हॉट फोटोशूट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस एवलिन शर्मा ने हाल ही में एक मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। एवलिन ने...

मंदिरा बेदी ने वीकएंड पर पोस्ट की हॉट तस्वीर, इंस्टा पर मची खलबली

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मंदिरा बेदी सिनेमा और स्पोर्ट्स तक अपनी पुख्ता पहचान रखती है। हाल ही में मंदिरा...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार