किर्गिस्तान से लीग के आखिरी मुकाबले में भिड़ेगा भारत

On Date : 26 March, 2018, 4:13 PM
0 Comments
Share |

बिश्केक: एएफसी एशियन कप क्वालिफायर के तहत भारतीय फुटबाल टीम बिश्केक में होने वाले अपने आखिरी ग्रुप लीग मैच में किर्गिस्तान के खिलाफ जीत के लिए इरादे से उतरेगी। राष्ट्रीय टीम के कोच स्टीफन कोंस्टेनटाइन ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि टीम हर हाल में जीत के लिए उतरेगी। उन्होंने कहा- हम यहां हारने के लिए नहीं आए हैं। हमारा लक्ष्य एएफसी एशियन कप 2019 के लिए क्वालीफाई करना था और हमने अपने लक्ष्य को हासिल कर लिया। यहां से अब हम अगले वर्ष होने वाले एशिया कप की तैयारियों के लिए खेल रहे हैं।

ठंडे मौसम का मैच पर नहीं पड़ेगा प्रभाव : कोच
भारतीय टीम इस समय ग्रुप ए में 5 मैचों में 13 अंकों के साथ आगे चल रही है। आखिरी बार किर्गिस्तान का मुकाबला भारत से बेंगलुरू में हुआ था, जब सुनील छेत्री ने टीम को अपने शानदार प्रदर्शन से जिताया था। कोंस्टेनटाइन ने बिश्केक में ठंडे मौसम से भारतीय टीम पर प्रभाव की अटकलों से भी इंकार किया। उन्होंने कहा कि मौसम का मैच पर खास असर नहीं होगा।

गोलकीपर संधू बोले- हम एशियन कप के लिए हो चुके हैं क्वालीफाई
गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने भी कहा कि उनकी टीम पर अतिरिक्त दबाव नहीं है। संधू ने कहा- किर्गिस्तान एक मजबूत टीम है और हाल में उन्होंने म्यांमार से मैच जीता है। साथ ही वह एशियन कप के लिए भी क्वालीफाई कर चुकी है। हम बतौर विपक्षी टीम उसका सम्मान करते हैं। हम जीतना चाहते हैं और यह मैच एएफसी कप की हमारी तैयारियों का हिस्सा है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार