इंदौर:5383 करोड़ के लोन घोटाले में CA गर्ग पर छापा

On Date : 05 November, 2017, 10:04 PM
0 Comments
Share |

गुजरात के अहमद पटेल से जुड़े लोगों पर ED-CBI की कार्रवाई

इंदौर, ब्यूरो
बैंक से 5383 करोड़ के घोटाले में दिल्ली के बिजनेस मैन गगन धवन की तीन दिन पहले हुए गिरफ्तारी के बाद प्रवर्तन निदेशालय ईडी द्वारा सीबीआई के साथ अनेक स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। इसी सिलसिले में ईडी और सीबीआई ने संयुक्त रूप से बिजनेस मैन गगन धवन से जुड़े इंदौर के चार्टेट अकांउटेंट अनूप गर्ग के निवास और कार्यालयों पर छापे मारी कर दस्तावेज जब्त किए हैं।
सूत्रों ने बताया कि यह छापेमारी आकाश गर्ग के धार कोठी इंदौर स्थित आॅफिस में की गई है। छापेमारी में जुड़े एक अफसर ने प्रदेश टुडे को बताया कि जिस समय स्ट्रलिंग बायोटेक व उसकी सहयोगी कंपनियों को यह लोन मंजूर किया गया था तब सीए अनूप गर्ग आंध्रा बैंक के डायरेक्टर हुआ करते थे। इसी कारण उन्हें सीबीआई-ईडी ने जांच के घेरे में लिया है। उल्लेखनीय है कि गगन धवन से जुड़े अन्य जिन अन्य लोगों को सीबीआई ने आरोपी बनाया है उसमें सदेसारा ग्रुप के चेतन सदेसारा, दीप्ती सदेसारा, राजभूषण, ओमप्रकाश दीक्षित, नितिन सदेसारा, वी जोशी और एक अन्य सीए हेमंत हथी शामिल हैं।

टारगेट पर पटेल
विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि ईसी और सीबीआई की जांच कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल के इर्द-गिर्द जुड़े लोगों पर लगातार चल रही है। खुद  इस मामले में गर्ग के सहयोगी सीए बंसल ने कहा है कि उनके यहां छापेमारी राजनीति से प्रेरित है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार