जम्मू-कश्मीर : त्राल-काजीगुंड में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

On Date : 14 November, 2017, 10:00 AM
0 Comments
Share |

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन आल आउट जारी है. सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ दो जगह कासो शुरू किया है. कुलगाम के काजीगुंड और पुलवामा के त्राल में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. आतंकियों के इलाके में छुपे होने की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया है.

अवंतीपुरा के त्राल इलाके में आतंकियों को घेरने के लिए सुरक्षाबलों ने कासो ऑपरेशन लॉन्च किया है. इस ऑपरेशन में पुलिस और सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं. दूसरा एनकाउंटर कुलगाम के काजीगुंड के वाल्टेंगू इलाके में जारी है. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर रखा है. सर्च ऑपरेशन जारी है.

गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों का खात्मा करने के लिए भारतीय सेना की ओर से ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है. इस साल अब तक इस ऑपरेशन में घाटी में 170 से अधिका आतंकियों का खात्मा किया जा चुका है. हिजबुल मुजाहिद्दीन के 43 आतंकवादी, लश्कर-ए-तैयबा के 51 और जैश-ए-मोहम्मद के 15 आतंकवादी ढेर किए जा चुके हैं. इनके अलावा 69 आतंकवादी ऐसे भी मारे गए जिनके बारे में ये पता लगाया जाना बाकी है कि उनका ताल्लुक किन आतंकी संगठनों से था.

बता दें कि कश्मीर में सेना के ऑपरेशन से घबराए हुए आतंकी लगातार स्थानीय नागरिकों को धमका रहे है. हाल ही में आतंकियों का वीडियो सामने आया था जिसमें वो लोगों को कसम दिलवा रहे हैं. आतंकी लोगों को कसम खाने को कह रहे हैं कि वह कभी राजनीतिक दलों के साथ काम नहीं करेंगे.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार