जडेजा की 'फिरकी' से डरे ऑस्ट्रेलियाई कोच

On Date : 20 March, 2017, 10:39 AM
0 Comments
Share |

रांची : चेतेश्वर पुजारा (202) और रिद्धिमान साहा (117) की जुझारू पारियों के बाद रविंद्र जडेजा की फिरकी के दम पर भारत ने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया पर अपनी पकड़ बना ली है. चौथे दिन रविवार का खेल खत्म होने तक उसने ऑस्ट्रेलिया के दूसरी पारी में 23 रनों पर दो विकेट चटका दिए. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के विशाल स्कोर 451 रनों का मजबूत जवाब देते हुए अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 603 रनों पर घोषित कर 152 रनों की अहम बढ़त ली.
 
ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लीमैन का कहना है कि रविवार यानि खेल के अंतिम दिन बाएं हाथ के स्पिनर रविंद्र जडेजा का सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि उनकी टीम में बाएं हाथ के पांच बल्लेबाज शामिल हैं. बता दें कि खेल के चौथे दिन जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के दो विकेट झटक लिए, जिससे उसका स्कोर दो विकेट पर 23 रन है और पहली पारी की शिकस्त से बचने के लिए अब भी 129 रन की जरुरत है और उसके आठ विकेट बचे हैं.
 
लीमैन ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा, ‘‘जडेजा से निपटने के लिए रणनीति बनानी होगी लेकिन हम इस पर काम कर चुके हैं और आपको यह कल ही देखना होगा. ’’ उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें (हमारे बल्लेबाजों को) अपनी काबिलियत पर भरोसा करना होगा और आज जैसी कुछ अच्छी गेंद मैच में हो सकती हैं. हमारे लिए यह बड़ी चुनौती होगी. हमारे ग्रुप के लिए चुनौती होगी कि हम कुछ भागीदारियां करें और मैच में बढ़त बना लें.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार