तेज आंधी के साथ झमाझम बारिश

On Date : 12 April, 2018, 10:12 PM
0 Comments
Share |


इंदौर। शहर में गुरुवार दोपहर एक बार फिर मौसम ने करवट ली और देखते ही देखते राहत की बूंदें बरस पड़ीं। गरज चमक और तेज आंधी के साथ शुरू हुई झमाझम बारिश ने गर्मी से परेशान शहरवासियों को राहत दी। इंदौर के साथ ही आसपास के जिलों में भी कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश हुई। बड़वानी के पलसूद में तो आधे घंटे हुई झमाझम बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला। मौसम विभाग की माने तो एक-दो दिन मौसम में बदलाव बना रहेगा। बता दें कि दो दिन पहले भी इंदौर में हल्की बारिश हुई थी। बेमौसम बारिश ने जहां आमजन को राहत दी है, वहीं किसानों के लिए यह आफत की बारिश है।

20 मिनट तक गिरीं राहत की बूंदें
गुरुवार सुबह से ही आसमान पर बादल छाए हुए थे। दोपहर एक बजते-बजते काले बादलों ने डेरा डाल लिया और तेज हवा चलने लगी। कुछ देर बाद बारिश शुरू हो गई, लेकिन वह जल्द ही बंद हो गई। इसके बाद करीब तीन बजते-बजते एक बार फिर से बारिश गरज-चमक और तेज हवा के बीच बारिश शुरू हो गई। करीब 20 मिनट तक पश्चिमी में तेज तो पूर्वी क्षेत्र में हल्की बारिश हुई।
अचानक हुई बारिश से

फसलों को नुकसान
बता दें कि पिछले दिनों ओले और बारिश से कई जिलों में फसल पूरी तरह से तबाह हो गई थी। मौसम में अचानक हुए बदलाव ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है। पहले ही बारिश के चलते चना और गेहूं की फसल को भारी नुकसान हो चुका है।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार