KRK ने अजीब अंदाज में बोला मदर्स डे, कभी जहर देकर मारना चाहती थी मां

On Date : 14 May, 2017, 7:26 PM
0 Comments
Share |

मुंबईः आज मदर्स डे है। हर बॉलीवुड सेलेब्रिटी अपनी मां की तस्वीरें शेयर कर उन्हें थैंक्स बोल रहा है। इसी तरह केआरके ने भी अपनी मां की फोटो पोस्ट की। लेकिन उन्होंने जो मैसेज लिखा उसे पढ़कर शायद आपको भी यकीन नहीं होगा

हर किसी की जिंदगी में मां की जगह सबसे अलग और सबसे जरूरी होती है। इंसान अपनी जिंदगी में किसी भी मुकाम पर पहुंच जाए मां हमेशा उसके साथ होती है। आम आदमी हो या कोई फिल्मी सितारा हर किसी की सफलता के पीछे उसकी मां की कड़ी मेहनत होती है।

मदर्स डे के इस खास दिन को बॉलीवुड के सितारों ने कुछ इस तरह मनाया। सितारों ने अपनी मां को हर कदम पर साथ रहने के लिए थैंक्स कहा। वहीं अपने ट्वीट से हमेशा खबरों में बने रहने वाले केआरके ने मदर्स डे पर ट्वीट किया, 'हैप्पी मदर्स डे मां, एक टाइम था जब आप मुझे जहर देकर मारना चाहती थी और आज आपको मुझ पर फक्र है।'

केआरके ने लिखा कि मेरी मां मुझपर गुस्सा होती थी। मैं पढ़ता नहीं था फिल्में देखता था। मेरा मां का कहना था कि मैंने परिवार का नाम खराब किया है इसलिए एक समय ऐसा था जब वह मुझे जहर देकर मार डालना चाहती थी।

आपको बता दें कि केआरके एक फिल्म समीक्षक हैं। हाल में केआरके ने हाल में एक मीडिया पर्सन को ट्विटर पर गाली दी थी। ट्विटर पर सेलिब्रिटीज को उंटपटांग बोलने वाले केआरके अपने बड़बोले बयान के कारण सुर्खियों में रहते हैं।

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

मसाला ख़बरें

रूही सिंह ने सोशल मीडीया पर बिखेर अपने हुस्न के जलवे

मुंबई: फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रूही सिंह इन दिनों अपनी हॉट इंस्टाग्राम...

जैकी श्रॉफ की बेटी ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया चर्चा में...

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार