कप‍िल ने हाथ पर लिख रखा है EX गर्लफ्रेंड का नाम : अली असगर

On Date : 17 April, 2018, 10:09 AM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली  : कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे एक दिन में 23 टेबलेट ले रहे हैं. कपिल शर्मा का एक ऑडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वे एक वेबसाइट के एडिटर से गाली गलोज कर रहे हैं. इसके बाद कपिल के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखा जाने लगा. इन सारे विवादों ने अब तक थमने का नाम नहीं ल‍िया है.

हाल ही में कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके अली असगर का कहना है कि कप‍िल बच्चों की तरह व्यवहार करने लगा है. एक इंटरव्यू में अली ने बताया कि बीते दिनों कप‍िल की खराब सेहत का हाल-चाल जानने गया था. वहां मैंने देखा कि कप‍िल ने अपने हाथ में प्रीत‍ि सिमोस का नाम लिखवा रखा है. वो मुझसे कुछ कहना चाहते थे लेकिन कप‍िल अपनी बात सहीं तरीके से कह नहीं सके. अली असगर ने पिछले दिनों कपिल शर्मा को नए शो की बधाई दी थी, जिसे पढ़कर कॉमेडी क‍िंग इमोशनल हो गए थे.

बता दें कप‍िल शर्मा कॉमेडी नाइट विद कप‍िल शो के दौरान क्रिएट‍िव हेड प्रीत‍ि सिमोस को डेट कर रहे थे. लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों के बीच रिश्ते में कड़वाहट आ गई. प्रीति के साथ कप‍िल के रिश्ते पर फुलस्टॉप तब लग गया जब उन्होंने ग‍िन्नी चतरथ को अपना लाइफ पार्टनर बताकर सोशल मीडिया पर जल्द शादी करने का ऐलान कर दिया.

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रीति ने कप‍िल की गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी परसवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि कप‍िल के डिप्रेशन की वजह उनकी दोस्त ग‍िन्नी है. अगर आज कपिल परेशान है तो ऐसे समय में वो कहां गायब है. कप‍िल के इस मुश्क‍िल दौर में कई सेलेब उनके साथ खड़े हैं. लेकिन कई कोस्टार कप‍िल को बीमार बता रहे हैं.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार