करणी सेना ने दी धमकी, किसी भी हाल में पद्मावत रिलीज नहीं होने...

On Date : 10 January, 2018, 5:24 PM
0 Comments
Share |

बॉलीवुड:फिल्म पद्मावती को लेकर उठ रहे विवादों के खत्म होने की कोई उम्मीद फिलहाल दिखाई नहीं दे रही है. करणी सेना ने चेतावनी दी है कि जहां पर भी फिल्म रिलीज होगी वहां थिएटर मालिकों को नुकसान उठाना पड़ेगा.

करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ऐलान कर दिया है कि जिस दिन भी फिल्म रिलीज होगी उस दिन राजपूत युवा सड़कों पर कर्फ्यू लगा देंगे. करणी सेना ने चेतावनी दी है कि किसी भी हाल में फिल्म रिलीज नहीं होने दी जाएगी. कई राज्यों ने पद्मावती फिल्म के रिलीज होने पर रोक लगा दी है.

करणी सेना के मुखिया लोकेंद्र सिंह कालवी संजय लीला भंसाली पर कड़े शब्दों में हमला करते हुए कह दिया कि जो लोग बातों से नहीं मानते, वह लातों से मानते हैं. लोकेंद्र सिंह का यह भी कहना है कि वह राजधानी दिल्ली में भी पद्मावती फिल्म बैन किए जाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलेंगे. अगर दिल्ली सरकार फिल्म पर बैन नहीं लगाती है तो राजपूत समाज अपने तरीके से फिल्म की रिलीज को रोकेगा.

करणी सेना सेंसर बोर्ड पर पद्मावती फिल्म के निर्माता निर्देशकों से मिले होने का आरोप लगाते हुए कह रही है कि मोदी सरकार को सिनेमेटोग्रफी एक्ट का इस्तेमाल करते हुए पद्मावती फिल्म को पूरे देश में बैन कर देना चाहिए. हिंसा की धमकियों पर पूछे गए सवाल के जवाब में करणी सेना के मुखिया ने कहा कि वह हिंसा में विश्वास नहीं करते और वह सिर्फ सड़कों पर कर्फ्यू लगाने की बात कह रहे हैं.

फिल्म सेंसर बोर्ड द्वारा सुझाए गए बदलाव के सवाल पर करणी सेना के मुखिया का कहना है कि फिल्म का नाम बदलना राजपूत समाज की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है. करणी सेना ने  सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कह दिया है कि सेंसर बोर्ड और पद्मावती फिल्म के निर्माताओं के बीच किए गए समझौते को स्वीकार नहीं किया जा सकता. अगर किसी थिएटर में फिल्म रिलीज हुई तो थिएटर मालिकों को हानिकारक परिणामों का सामना करना होगा.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार