'Tiger Zinda Hai' के प्रमोशन में रो पड़ी कैटरीना तो ...

On Date : 06 December, 2017, 12:11 PM
0 Comments
Share |

नई दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ की केमिस्‍ट्री कितनी जबरदस्‍त है, यह तो उन दोनों को साथ में देखकर ही समझ आ जाता है. हाल ही में बिग बॉस के वीकेंड के वार में नजर आए जोया और टाइगर के बीच का जबरदस्‍त अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आया. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिससे जानकार इस जोड़ी के फैन्‍स काफी खुश हो जाएंगे. फिल्‍म में तो टाइगर अपनी जोया को दुखी देख नहीं पाता लेकिन इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान भी सलमान खान ने कुछ ऐसा किया है कि रोती हुई कैटरीना भी मुस्‍कुरा गईं.

कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाली है और इस फिल्‍म के प्रमोशन में यह दोनों जमकर लगे हुए हैं. हाल ही में यह जोड़ी स्‍टार प्‍लस के शो 'डांस चैंपियन' में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहुंचे. यहां इस शो के एक कंटेस्टेंट ने सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ के टाइटल सॉन्ग पर परफॉर्म किया जिसे देखकर कैटरीना काफी इमोशनल हो गईं. हमारे सहयोगी अखबार डीएनए ने मुंबई मिरर के हवाले से खबर दी है कि सलमान खान और भूमिका चावला की इस फिल्‍म के गाने पर डांस देखकर कैटरीना इतना इमोशनल हुईं कि शो की शूटिंग की 10 मिनट के लिए रोकनी पड़ गई.

इसके बाद सभी ने कोशिश की कि कैटरीना के आँसू बंद हो जाए लेकिन कोई भी कैटरीना को इस मानसिक स्थिति से बाहर नहीं निकाल पाया. लेकिन फिर सलमान ने उनके चेहरे पर मुस्‍कान ला दी. कैटरीना को इमोशनल देख सलमान ने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘जग घुमेया’ पर अपना सिग्‍नेचर स्‍टैप किया और बार-बार कैटरीना की तहफ ही इशारा करते रहे, जिसे देख कैटरीना के चेहरे पर मुस्‍कान आ गई. इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के गाने ‘दिल दिवाना’ पर परफॉर्म भी किया.'

इस घटना से साफ है कि फिल्‍म हो या फिर रीयल लाइफ, सलमान को कैटरीना के चेहरे पर मुस्‍कान लाना अच्‍छे से आता है. बता दें कि 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. य‍ह फिल्‍म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर’ का सीक्‍वेल है.

आपकी राय

Name
Email
Comment
No comments post, Be first to post comments!

प्रदेश टुडे मैगज़ीन

November, 2014

ब्लॉग

शेयर बाज़ार